फार्मा उद्योग के मैनेजर पर डंडों से हमला, अधमरा छोड़ फरार हुए आरोपी

Tuesday, Jan 02, 2018 - 11:55 PM (IST)

परवाणु: परवाणु शहर के सैक्टर-5 में स्थित फार्मा उद्योग के मैनेजर के साथ मारपीट की गई। मारपीट का शिकार मैनेजर ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। जानकारी के अनुसार संजीव कुमार (42) निवासी उत्तर प्रदेश शनिवार शाम करीब 7 बजे कंपनी से छुट्टी कर अपने घर कालका जा रहा था। जैसे ही वह कंपनी से बाहर निकला तो 5-6 लोग आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। ´आरोपियों ने डंडों से उसे पीटा, जिससे वह बेसुध हो गया तो आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गए। किन्हीं राहगीरों ने उसे ई.एस.आई. अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं किया मामला
संजीव कुमार की मानें तो उनके साथ की गई पिटाई के बारे में अभी तक पुलिस थाना परवाणु में मामला दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि शनिवार को एक्स-रे नहीं हो पाए थे और फिर दूसरे दिन रविवार को अवकाश होने के कारण फिर एक्स-रे नहीं हुए। उसके बाद पुलिस की मौजूदगी में एक्स-रे करवाए हैं, जिसकी रिपोर्ट पुलिस ले कर गई है। उन्होंने कहा कि यदि आरोपी सामने आ जाएं तो वह उनकी पहचान कर सकते हैं लेकिन पुलिस सहयोग ही नहीं कर रही है। परवाणु पुलिस का कहना है कि पीड़ित का एक्स-रे तो करवाया है लेकिन जिस चिकित्सक ने एम.एल.सी. काटी थी उस चिकित्सक से फाइनल ओपीनियन लेना बाकी है।

पुलिस पर पहले से उठते रहे हैं सवाल
परवाणु में पुलिस पर इससे पहले भी कई, जिसमें पीड़ितों ने सवाल उठाए हैं। कुछ दिनों पहले ही शहर के एक अन्य उद्योग में कार्यरत कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला आया था, जिसमें ट्रेड यूनियन ने पुलिस पर सवाल खड़े किए थे।