दिन-दिहाड़े दुकानदार को चाकू घोंप आरोपी फरार, फैली सनसनी

Thursday, Sep 14, 2017 - 08:33 PM (IST)

मनाली: पर्यटन नगरी मनाली में एक अज्ञात शख्स ने दुकानदार को चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना का शिकार दुकानदार अस्पताल में उपचाराधीन है। दिन-दिहाड़े हुई वारदात से पर्यटन नगरी मनाली में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने वारदात को लेकर मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में नाकाबंदी कर दी है। आरोपी की पहचान के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

युवक की छाती में घुसा चाकू
पुलिस के अनुसार दुकानदार विजय (27) निवासी मझाच मनाली अपनी दुकान में बैठकर मोबाइल में एक वीडियो देख रहा था। दोपहर बाद करीब सवा 2 बजे एक अज्ञात शख्स उसकी दुकान में घुसा और उस पर तेजधार चाकू से हमला कर दिया। चाकू विजय की छाती में दाईं ओर घुस गया। वारदात के बाद आरोपी दुकान से बाहर निकला और मौके से फरार हो गया। वहीं खून से सने चाकू को आरोपी ने दुकान के बाहर ही फैंक दिया, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फिंगर प्रिंटस के आधार पर भी आरोपी की पहचान हो पाने के आसार हैं। यदि आरोपी का आधार कार्ड बना हुआ हो या कहीं पंजीकरण के दौरान उसके फिंगर प्रिंटस लिए गए हों तो ही यह संभव हो पाएगा। 

हिमाचली हो सकता है आरोपी
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी का रंग सांवला और कद करीब साढ़े पांच फुट है। देखने में ऐसा लगता है कि आरोपी शख्स हिमाचली नहीं है। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि आरोपी हिमाचली हो सकता है। वारदात का शिकार विजय के बयान पुलिस अभी तक दर्ज नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि वारदात के तुरंत बाद विजय खुद ही कुछ अन्य साथियों के साथ मिशन अस्पताल पहुंच गया था। 

मोबाइल में वीडियो गेम देख रहा था युवक
डाक्टरों और अस्पताल के स्टाफ को विजय ने बताया था कि मैं दुकान में बैठकर मोबाइल में वीडियो गेम देख रहा था। इस दौरान एक अज्ञात शख्स ने चाकू से हमला कर उसे जख्मी कर दिया। जिस व्यक्ति ने उस पर हमला किया है वह उसे नहीं जानता है। मनाली के डी.एस.पी. पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि की है उन्होंने दावा किया है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।