दबंगों ने पहले गाड़ी में किडनैप किया व्यक्ति¸ फिर पेट में चाकू मारकर रास्ते में फैंका

Friday, Jun 09, 2023 - 08:59 PM (IST)

भराड़ी (राकेश): भराड़ी थाना क्षेत्र में क्राइम की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन नए मामले क्राइम के सामने आ रहे हैं। वीरवार रात को एक प्रवासी व्यक्ति को कुछ दबंगों ने गाड़ी में किडनैप कर लिया, उसके बाद उसके पेट में उन लोगों ने चाकू मार दिया और उसे गांव कोठी के पास फैंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार राम किशोर निवासी उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह गांव कोठी में किराए के मकान में रहता है। जब वह वीरवार शाम के समय काम से वापस अपने कमरे को आ रहा था तो तभी एक जीप आई, उसमें से 3-4 लोग उतरे और उसे पकड़कर गाड़ी में डाल दिया तथा कुछ देर के बाद वह बेहोश हो गया। पीड़ित ने बताया कि उसे कोई पता नहीं चला कि वे लोग उसे कहां ले गए थे। जब रात को उसे होश आया तो उसने अपने आप को कोठी में सड़क के किनारे पाया। उसने रात को स्थानीय लोगों को उठाया।

स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलैंस को फोन करके सूचित किया और उसे भराड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। व्यक्ति ने बताया कि वह आरोपियों में से 2 व्यक्तियों को पहचानता है। भराड़ी थाने में पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay