Watch Video : रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से काट डाला परिवार, 3 अस्पताल में भर्ती

Thursday, Feb 01, 2018 - 08:26 PM (IST)

चामुंडा: डाढ गांव के चमोटू में बुधवार को पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने एक परिवार के 3 सदस्यों पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला बोल दिया। इस वारदात में दीवान चंद (55), बसंती देवी (48) व उनकी बहू गुड्डी देवी (25) निवासी गढ़वाल गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए टांडा मैडीकल कालेज में भर्ती किया गया है। घटना में घायल परिवार के रिश्तेदारों ने स्थानीय निवासी रतन चंद पर इस वारदात को अंजाम देने के आरोप जड़े हैं। उधर, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वारदात के तत्काल बाद पड़ोसियों की मदद से घायलों को टांडा मैडीकल कालेज (टी.एम.सी.) पहुुंचाया गया। इस घटना में घायल की बेटी व दामाद को फोन द्वारा सूचित कर बुलाया गया। 

आरोपी पहले भी कर चुका है ऐसा हमला
घायल दिवान चंद की बेटी सुनीता ने पत्रकारों को बताया कि रतन चंद ऐसी हरकतें पूर्व में भी करता आया है। उसने कहा कि इस घटना में उसके पिता के सिर व दाहिने कंधे पर कुल्हाड़ी से गहरे जख्म आए हैं, वहीं मां को सिर व भाभी को कंधे पर जख्म आए हैं। उसने आरोप लगाया कि अभी रतन चंद ने हाल ही में 21 दिसम्बर को इसी तरह का हमला करने का प्रयास किया था। इसकी एफ .आई.आर. पालमपुर पुलिस थाना में दर्ज है। उसने कहा कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो यह हादसा न होता। 

गढ़वाल का रहने वाला है परिवार
घायल दीवान चंद का बेटा भारतीय सेना में तैनात है जबकि दीवान चंद गढ़वाल का निवासी है और पिछले 25 वर्षों से हॉकिन्स वालों की कोठी व जमीन की देखरेख का काम करता है। सुनीता ने आरोप लगाया कि रतन चंद ने उनके घर के अंदर जाकर तेजधार कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया है मौके वारदात पर खून के धब्बे मौजूद हैं। वहीं एस.एच.ओ. भूपिंद्र सिंह ने बताया कि इस हमले की सूचना टी.एम.सी. प्रशासन से मिली है। पुलिस का एक दल टांडा मैडीकल में निरीक्षण के लिए भेजा है। मामले की जांच जारी है।