गाड़ी साइड करने को कहा तो स्कूटी चालक पर किया दराट से हमला

Wednesday, Sep 18, 2019 - 07:43 PM (IST)

बिझड़ी: उपमंडल बड़सर के घोड़ी-धबीरी कस्बे में मामूली बात को लेकर शुरू हुई कहासुनी जानलेवा हमले में बदल गई। आरोपी द्वारा युवक पर दराट से हमला कर दिया गया, जिससे पूरे इलाके में दहशत का वातावरण बन गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी चालक अशोक कुमार (20) पुत्र सीता राम तहसील घुमारवीं स्कूटी पर सवार होकर घोड़ी-धबीरी से बिझड़ी की तरफ  आ रहा था। धबीरी पुल पर पहुंचने पर उसने बोलेरो चालक चरण दास से सड़क पर खड़ी गाड़ी साइड करने को कहा। गाड़ी साइड करने को लेकर दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई।

हालांकि गाड़ी साइड में करने के बाद अशोक ने स्कूटी निकाल ली लेकिन गाड़ी चालक गाड़ी लेकर उसके पीछे भागा तथा चौकी गांव के नजदीक पास लेकर गाड़ी को रोड पर तिरछा खड़ा कर दिया। आरोपों के मुताबिक गाड़ी से उतरते ही चरण दास ने अशोक कुमार को स्कूटी से नीचे खींचा तथा हाथापाई के दौरान गाड़ी की पिछली डिक्की से दराट निकालकर उस पर हमला कर दिया।

अशोक कुमार के मुताबिक दराट के वार से बचने के लिए उसने अपने हाथ को आगे किया, जिससे उसे बाजू पर काफी चोटें आई हैं। इसके बाद चरण दास ने उससे मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद अशोक कुमार ने चरण दास के खिलाफ  मामला दर्ज करवा दिया है। डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर के अनुसार पुलिस मामला दर्ज कर आगामी छानबीन कर रही है।

Vijay