PWD कर्मियों पर कहर ढाते पंजाब केसरी के कैमरे में कैद हुआ पत्थरबाज, देंखे Video

Tuesday, Nov 19, 2019 - 04:13 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान): पुलिस थाना जवाली के तहत कैहरियां चौक में एक व्यक्ति ने काम कर रहे लोक निर्माण विभाग के कर्मियों पर अचानक पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे टिप्पर चालक गाभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नही, आरोपी व्यक्ति ने काम पर लगे टिप्पर और जेसीबी को भी खासा नुक्सान पहुंचाया है। मामले की जानकारी देते हुए लोक निर्माण विभाग ज्वाली के जेई विजय उपाध्याय ने बताया कि लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार के माध्यम से कैहरियां चौक में नालियां बनाने का काम चला रखा है।

मंगलवार सुबह भी विभागीय व ठेकेदार के कर्मचारी काम में लगे हुए थे। इसी दौरान एक स्थानीय व्यक्ति, जिसकी बाऊंडरी करीब 100 मीटर दूर है, वह अचानक से वहां आया और टिप्पर चालक को चलते टिप्पर से खींचकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद उस व्यक्ति ने टिप्पर और जेसीबी पर जमकर पथराव किया, जिससे वाहनों को खासा नुक्सान पहुंचा है। टिप्पर विभाग का है जबकि जेसीबी प्राइवेट हायर की गई है।

जेई के मुताबिक इस हमले में टिप्पर चालक को गंभीर चोट आई है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद नूरपुर रैफर किया गया है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की है। डीएसपी जवाली ओंकार ठाकुर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लोक निर्माण विभाग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर आगामी छानबीन में जुटी है।

Vijay