कुल्लू के भुंतर में पुलिस टीम पर हमला, ASI सहित 3 घायल (Video)

Saturday, Dec 21, 2019 - 06:31 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): कुल्लू जिला के अंतर्गत आते भुंतर में पुलिस की एक टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि होमगार्ड जवान और पुलिस का चालक भी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार जब भुंतर पुलिस का एक दल एएसआई इंद्र देव के नेतृत्व में क्षेत्र में नशे के खिलाफ गश्त पर था तो इस दौरान सिनेमा हॉल के सामने 5 लोग शराब पी रहे थे।

पुलिस जब उनके पास पहुुंची तो उनमें से 4 लोग वहां से भाग गए जबकि एक वरुण सूद नामक व्यक्ति पुलिस के साथ उलझ गया। उसे पुलिस ने जब मैडीकल करवाने के लिए अस्पताल पहुंचाया तो इस दैरान 2 वाहनों में करीब 8 से 9 लोग आए और डॉक्टरों के सामने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया, जिसमें एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि एचएचसी होशियार और चालक मनोज भी इस घटना में घायल हो गए हैं।

पुलिस टीम पर हमला करने के बाद सभी हमलावर मौके से भाग गए। उसके बाद पुलिस टीम ने उनकी धर पकड़ शुरू की, जिसमें से पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राज कुमार चंदेल ने बताया कि उनके खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 332,147, 149 व 225 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि पुलिस के अनुसार वरुण नाम के शख्स ने पुलिस को यह भी धमकी दी कि अगर उसे पुलिस थाने ले जाया गया तो वह बहुत कुछ कर सकता है। बाजार बंद कर सकता है। सरकार को उनके खिलाफ खड़ा कर सकता है।

Vijay