गाड़ी में सवार होकर आए हमलावर, व्यक्ति पर डंडों व दराट से किया हमला

Thursday, May 21, 2020 - 11:43 PM (IST)

शाहतलाई (ब्यूरो): तलाई थाना के तहत कलोल पंचायत के एक गांव में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर डंडों और दराट से हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि हमले में वह बाल-बाल बच गया। उसकी चीखें सुनकर परिवार के सदस्य और आसपास के लोग वहां पहुंचे। इस पर हमलावर गाड़ी में सवार होकर वहां से चले गए। शिकायतकर्ता की शिकायत पर तलाई पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में राम प्रकाश ने बताया है कि गत दिवस उसका एक पड़ोसी उससे पूछे बगैर उसकी मिलकीयत भूमि से जेसीबी ले गया। आपत्ति जताने पर उसने धौंस देते हुए कहा कि वह ऐसा ही करेगा।

शाम के समय वह जब अपने खेत में मौजूद था तो इसी दौरान एक गाड़ी में चालक समेत 5 लोग वहां पहुंचे। उनमें से एक व्यक्ति उक्त पड़ोसी का बहनोई था। उन्होंने आवाज देकर उसके पड़ोसी को वहां बुलाया और पूछा कि उसे काम करने से किसने रोका था। शिकायतकर्ता के अनुसार पड़ोसी ने उसकी ओर इशारा किया। इस पर गाड़ी में आए एक व्यक्ति ने डंडे व एक अन्य व्यक्ति ने दराट से उस पर हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि उनका वार चूक गया और वह बाल-बाल बच गया।

उसने बचाव के लिए शोर मचाया, जिस पर उसकी चीखें सुनकर परिवार के कुछ सदस्यों के साथ ही पड़ोस के कुछ अन्य लोग वहां पहुंचे। उन्हें देखकर गाड़ी में आए लोग वहां से खिसक गए लेकिन जाते-जाते जान से मारने की धमकी दे गए। घुमारवीं के डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि तलाई थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Vijay