बद्दी में युवक पर तलवारों से जानलेवा हमला, गंभीर हालत में PGI रैफर (Video)

Sunday, May 13, 2018 - 11:53 PM (IST)

मानपुरा: बद्दी-चक्कां मार्ग पर हरजिंद्र हत्याकांड का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रविवार को रंजिश के चलते वार्ड नंबर-2 के एक युवक पर कुछ युवकों ने तलवारों व अन्य तेजधार हथियारों से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। समय रहते लोग उसे न बचाते तो उसकी जान भी जा सकती थी। युवक को मरा हुआ समझकर हमलावर वहां से भाग गए।


एक सप्ताह के भीतर दूसरी वारदात, लोगों में खौफ
बता दें कि एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी वारदात है, जिससे लोगों में खौफ है। इससे पहले गत रविवार को चक्कां रोड पर एक कारोबारी की गाड़ी चढ़ाकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी के अनुसार चेतन शर्मा पुत्र अमृत लाल शर्मा निवासी वार्ड नंबर-2 दूध लेने शीतलपुर रोड पर जा रहा था। जैसे ही वह बाइक पर श्मशानघाट के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह वहीं गिर पड़ा। इससे पहले कि वह संभलता कार से उतरे युवकों ने तलवारों व रॉड से उस पर हमला कर दिया। एक रॉड चेतन के सिर में लगी, जिससे वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा।


मौके पर पहले से ही मौजूद के कुछ लोग
मारुति में आए युवकों के अलावा कुछ और लोग भी पहले से ही वहां मौजूद थे। वहीं रोड पर चल रहे लोगों ने चेतन को गंभीर हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बद्दी पहुंचाया, जहां से उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। डी.एस.पी. खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने धारा 323 व 307 का मुकद्दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में 5-6 लोगों की संलिप्तता बताई जा रही है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है व जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Vijay