ATM लूटने की घटना : लुटेरों की कार से पुलिस को मिले ये अहम सबूत (Watch Pics)

Saturday, Sep 02, 2017 - 10:41 PM (IST)

बी.बी.एन.: सोलन जिला के नालागढ़ में ए.टी.एम. लूटने की घटना में लुटेरों ने जिस कार का प्रयोग किया था उसके आगे और पीछे 2 अलग-अलग नंबरे प्लेटें लगी हुईं थी। आरोपियों ने पिछली नंबर प्लेट को उलटा करके लगाया हुआ था और मार्कर से नंबर लिखा था। यह कार चोरी की भी हो सकती है।

पुलिस ढेरोवाल बैरियर पर लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज को खंगाल कर रही है क्योंकि ढेरोवाल बैरियर पर जब पुलिस कर्मचारियों ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार बहुत तेज रफ्तार में थी और गोलियां चलने के बाद ही कार खंभे से टकराकर रुकी।

एफ.एस.एल. की टीम ने कार व ए.टी.एम. का बारीकी से निरीक्षण किया और कई नमूने लिए। विशेषज्ञों ने कार में पड़े हर सामान को स्वयं बाहर निकाला। उन्होंने कार के अंदर व बाहर पड़े खून के धब्बों के भी नमूने लिए। 

कार से लोहे की रॉड व डंडे बरामद
कार में से चोरी का कम्प्यूटर, देसी घी, बादाम, नकदी व सिगरेट आदि बरामद हुए हैं। इसमें काफी सामान खराब हो गया था। नकदी में 10 रुपए के नोट व सिक्कों से भरे लिफाफे भी मिले हैं। मामले में एस.पी. बद्दी राहुल नाथ ने स्वयं हर चीज को बारीकी से चैक किया।

गाड़ी में मिले चोरी के सामान, डंडे व लोहे की रॉड को भी उन्होंने स्वयं चैक किया। गाड़ी की तलाशी के दौरान 2 मोबाइल फोन भी मिले हैं जोकि पुलिस को आरोपियों तक पहुंचाने में मदद कर सकते हैं। एस.पी. ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं तथा मामले के हर एंगल को जांचने के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज व आरोपियों के मोबाइल को खंगाला जा रहा है।