कलस्टर टूर्नामेंट में एथलेक्टिस खिलाड़ियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन, जीते मैडल

Saturday, Sep 28, 2019 - 01:45 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : डीएवी पब्लिक स्कूल सलासी हमीरपुर के एथलेक्टिस खिलाडियों ने प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल के खिलाडियों ने सिरसा हरियाणा में सीबीएसई कलस्टर टूर्नामेंट में बढ़िया प्रदर्शन किया है जिसमें बबीता ठाकुर ने 100-200 मीटर में स्वर्ण पदक, शिवाली ने तीन हजार मीटर में गोल्ड मेडल, 1500 मीटर में सिलवर मेडल जीता हैं और आदित्य पटियाल ने तीन हजार मीटर दौड में गोल्ड मैडल जीता है। यह सभी छात्र सीबीएसई नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए है।

वहीं स्कूल के तीन छात्रों ने जिलास्तरीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में लोहा मनवाते हुए तीन पदक भी जीते। सीबीएसई खेलों में डीएवी सलासी के खिलाडियों के बढ़िया प्रदर्शन पर स्कूल में खुशी का माहौल है। प्रिंसीपल विश्वास ने प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को बधाई दी व कहा कि तीनों खिलाडियों ने स्कूल का नाम नार्थ जोन प्रतियोगिता में स्कूल का नाम चमकाया है।

एथलेक्टिस कोच ने बताया कि स्कूल के खिलाडियों ने सिरसा हरियाणा में सीबीएसई कलस्टर टूर्नामेंट में बढिया प्रदर्शन किया है जिसमें बबीता ठाकुर ने सौ दो सौ मीटर में स्वर्ण पदक, शिवाली ने तीन हजार मीटर में गोल्ड मेडल, 1500 मीटर में सिलबर मेडल जीता हैं और आदित्य पटियाल ने तीन हजार मीटर दौड में गोल्ड मैडल जीता है। खिलाडियों का कहना है कि सीबीएसई कलस्टर टूर्नामेंट में भाग लिया है और प्रतियोगिता में कोच के द्वारा बताई गई तकनीकों का इस्तेमाल कर के प्रतियोगिता जीती है। उन्होंने कहा कि रोजाना प्रेक्टिस के चलते आज प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन कर पाए हैं।

Edited By

Simpy Khanna