अटल जी की अंतिम यात्रा में सेल्फी लेने पर घिरे अनुराग, कांग्रेस ने ली चुटकी (Video)

Monday, Aug 20, 2018 - 02:31 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर के पूर्व पीएम वाजपेयी की अंतिम संस्कार यात्रा के दौरान सेल्फी लेने पर सोशल मीडिया में हो रही चर्चाओं पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने भी चुटकी ली है। ठाकुर ने सांसद अनुराग ठाकुर पर दिखावे की राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। 

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर हमीरपुर जिला कांग्रेस ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर भी मौजूद रहे। इस अवसर पर राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए गए और राष्ट्रीय एकता व सदभावना की शपथ दिलाई गई। जयंती कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, अजय शर्मा, विवेक कटोच भी मौजूद रहे। वहीं कार्यक्रम में राजीव गांधी के दिखाए गए मार्ग पर चलने के लिए भी प्रण लिया गया।

बताया जा रहा है कि पिछले 2 दिन पहले पूर्व पीएम वाजपेयी के अंतिम संस्कार के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर के द्वारा सेल्फी लिए जाने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि सांसद ने उन पर राजनीति की है और ग्रास रूट पर काम करने में असफल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद ने केवल हमीरपुर की जनता को सपने ही दिखाए हैं और विकास कार्य करवाने में असफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ने केवल दिखावे की राजनीति करते आए हैं। 

Ekta