एक बार फिर चर्चा में आए विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल, जानिए क्या है वजह (Video)

Sunday, Dec 01, 2019 - 05:03 PM (IST)

नाहन (सतीश): अपने अलग तरह के अंदाज के लिए जाने जानेे वाले विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल नाहन शहर की मुख्य सड़कों पर पेयजल लाइनों के बिछाने का कार्य चल रहा है। शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल यहां कार्य का जायजा लेने पहुंच गए। बिंदल को मौके पर देख कार्य में जुटे लोग हैरान हो गए।

बिंदल ने बारीकी से यहां बिछाई जा रही पेयजल लाइन का जायजा लिया, साथ ही महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश संबंधित कार्य के ठेकेदार और विभाग के कर्मचारियों को दिए। उन्होंने कहा कि शहर के लिए पेयजल लाइन बेहद महत्वपूर्ण है, ऐसे में समय-समय पर इसका निरीक्षण करता हूं। बता दें कि नाहन शहर के भीतर करीब 35 किलोमीटर लंबी पेयजल लाइनें बिछाई जा रही हैं, जिसका मुख्य मकसद शहर के वाटर डिस्ट्रीब्यूशन को दुरुस्त करना है।

बिंदल ने कहा कि जल्द पाइपों को बिछाने का कार्य पूरा हो जाएगा, जिसके बाद 13 वाटर स्टोरेज टैंक के जरिए शहर में पेयजल वितरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नाहन शहर में पेयजल समस्या हमेशा ही एक बड़ा मुद्दा रहा है। गिरी पेयजल योजना को जल्द जनता को समर्पित किया जाएगा, जिसके मद्देनजर यह पाइप लाइन बिछाई जा रही है। वहीं लोगों को अब उम्मीद जगी है किस शहर में पेयजल किल्लत का समाधान हो जाएगा।

Vijay