विकास के नाम पर लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव : मुकेश अग्निहोत्री

Monday, Jun 12, 2017 - 01:40 AM (IST)

राजपुर: प्रदेश कांग्रेस पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव विकास के नाम पर लड़ा जाएगा और निश्चित तौर पर वर्तमान वीरभद्र सिंह की सरकार भारी बहुमत से रिपीट करेगी। यह बात उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने शिलाई के समीप कफोटा में चल रहे युवा संवाद सम्मेलन के प्रथम दिन के दूसरे सत्र में बतौर मुख्यातिथि कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा के पास वर्तमान सरकार के खिलाफ  कोई मुद्दा नहीं है और वह मोदी के नाम की माला का जाप करके लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी ने जिन मुद्दों पर लोगों से वोट मांग कर केंद्र में सरकार बनाई, वे सभी मुद्दे 3 वर्षों में गौण होकर रह गए। उन्होंने कहा कि मोदी ने महंगाई को कम करने का लोगों से वायदा किया था परंतु महंगाई कम होने की बजाय कई गुना बढ़ गई। विदेश से कालाधन वापस लाने और गंगा साफ  करने के वायदे खोखले साबित हुए।

भाजपाई मोदी-मोदी बोलें तो कांग्रेसी राजा-राजा बोलें
उन्होंने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि यदि भाजपा वाले मोदी-मोदी बोलते हंै तो कांग्रेसियों को राजा-राजा बोलना चाहिए, चूंकि मुख्यमंत्री देश में एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने अपना पूरा जीवन प्रदेश के लोगों की सेवा में अर्पित किया है। उन्होंने कहा कि शिलाई में विकास की जो भी ईंट लगी है वह सब कांग्रेस पार्टी की देन है। 

शिलाई में केवल एक स्कूल भाजपा ने खोला
इससे पहले पूर्व विधायक एवं अध्यक्ष रोजगार सृजन एवं संसाधन संचालन समिति हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि शिलाई में कुल 27 वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल हैं जिनमें से केवल एक चांदनी का स्कूल भाजपा ने अपने कार्यकाल में खोला है। इसके अतिरिक्त वर्तमान सरकार के कार्यकाल में 1100 से अधिक युवाओं को सरकारी क्षेत्र में रोजगार मिला है जिनमें 250 एस.एम.सी. अध्यापक शामिल हैं।