मनाली में पर्यटकों से मारपीट, Video हुआ Viral (Watch Video)

Thursday, Mar 22, 2018 - 12:50 AM (IST)

कुल्लू (शम्भू): सैर-सपाटा करने मनाली आए हरियाणा के पर्यटकों की कु छ गुंडों ने पिटाई कर दी। लूट खसूट की मंशा से हुए इस हमले में हालांकि  पर्यटक किसी तरह बच निकले लेकिन पर्यटकों से हुई इस वारदात का वीडियो वायरल हो गया है। हमलावरों में कुछ टैक्सी चालक भी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पर्यटकों ने घटना के बाद पुलिस को सूचित किया और मदद मांगी लेकिन पुलिस ने भी इन सैलानियों की किसी तरह की मदद करने से हाथ खड़े कर दिए। वारदात से पर्यटन कारोबार को धक्का लगा है। पता चला है इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह प्रकरण पुलिस के लिए गले की फांस बन गया है और पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस की साख पर भी लगा बट्टा 
वीडियो में एक साथ कई लोग हरियाणा के पर्यटकों को पीट रहे हैं। लाठियां लेकर भी पर्यटकों को मारने के लिए लोग दौड़ते हुए देखे जा रहे हैं। एक साथ भीड़ पर्यटकों पर टूट पड़ी। गाड़ी के भीतर से भी सैलानियों को खींचकर बाहर निकालने की कोशिश करते हुए कुछ लोग देखे जा रहे हैं। इस प्रकरण से पुलिस की साख पर भी बट्टा लग गया है। इस वीडियो के वायरल होने से शिमला पुलिस मुख्यालय से भी कुल्लू पुलिस से पूछा गया है। 
 

मारपीट की घटना से सहमे सैलानी, कइयों ने कैंसिल किया प्रोग्राम
सैलानियों से हुई इस वारदात का वीडियो देखकर अन्य सैलानी भी सहमे हुए हैं। कई सैलानियों ने कुल्लू मनाली आने का कार्यक्रम ही रद्द कर दिया है। वायरल हुए इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले पर जांच खोली है। उधर, मंडी स्थित मध्य रेंज के डी.आई.जी. कपिल शर्मा ने कहा कि वीडियो के संदर्भ में कुल्लू पुलिस को बताया जाएगा। इसकी छानबीन करवाई जाएगी। 

Punjab Kesari