सरकारी ऑफिस में महिला चपड़ासी से मारपीट, कपड़े फाड़ने का आरोप

Tuesday, Mar 19, 2019 - 09:14 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले एक सरकारी कार्यालय में चपड़ासी के पद पर कार्यरत महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ  मारपीट तथा उसके कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब वह ड्यूटी पर थी अधीक्षक ने उसे घंटी बजाकर कमरे में बुलाया, जिस पर वह अधीक्षक के कमरे में चली गई। अधीक्षक ने उसे कहा कि 16 मार्च को कार्यालय के चौकीदार के पास एक डाक भेजी थी और तूने उस डाक को आगे नहीं पहुंचाया।

मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारा और गले से पकड़ लिया

महिला ने अपनी सफाई में कहा कि 16 मार्च को उसकी बिलासपुर में निजी पेशी थी, जिसके चलते वह बिलासपुर चली गई थी और उसने कार्यालय में छुट्टी की अर्जी भी दी थी। इस दौरान कार्यालय में मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने उसे कहा तुझे नौकरी करना मैं सिखाऊंगा। उसने उसके मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारा और उसे गले से पकड़ लिया। इतना नहीं उक्त व्यक्ति ने कार्यालय के अंदर उसके कपड़े तक फाड़ डाले। इस दौरान कार्यालय के अधीक्षक ने उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

गंदी-गंदी गालियां देता रहा आरोपी

महिला का यह भी आरोप है कि इसके बावजूद मामले का आरोपी उसे गंदी-गंदी गालियां देता रहा तथा जान से मार देने की धमकी भी देता रहा। घुमारवीं पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपी के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 506 व 355 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Vijay