BJYM नेता से मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, मंदिर कमेटी प्रधान को निष्कासित करने की उठी मांग (Video)

Tuesday, Jul 02, 2019 - 04:59 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): जिला हमीरपुर के गसोता महादेव मंदिर कमेटी प्रधान के खिलाफ मारपीट व जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ है। इसी मामले को लेकर गांव गसोता की उपप्रधान सहित अन्य लोग डी.सी. हरिकेष मीणा से मिले और मंदिर कमेटी के प्रधान को मंदिर कमेटी से निकालने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो गांववासी उग्र आंदोलन करेंगे। बता दें कि गत 2 दिन पहले ही गसोता मंदिर कमेटी के प्रधान ने भाजयुमो नेता की गाड़ी को बुरी तरह से तोड़ दिया था तो वहीं नेता से मारपीट भी की थी, जिसके चलते अब मामला गरमा गया है।

बच्चों से भी दुर्व्यवहार करता है मंदिर कमेटी का प्रधान

उधर, गांव की प्रधान का कहना है कि गसोता मंदिर कमेटी के प्रधान दुनी चंद ने मंदिर का माहौल खराब कर दिया है। यदि कोई बच्चा भी मंदिर में जाता है तो वह उसके साथ भी दुर्व्यवहार करता है। उनका कहना है कि मंदिर कमेटी के प्रधान ने भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी विशाल पठानिया के साथ मारपीट की है और उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए हैं।

मंदिर कमेटी के प्रधान ने पैदा किया भय का माहौल

वहीं अन्य लोगों का कहना है कि गसोता मंदिर कमेटी के प्रधान ने मंदिर में भय का माहौल पैदा कर दिया और वह किसी के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं करता है। उन्होंने कहा कि ज्ञापन देने के बाद भी विभाग कोई कदम नहीं उठाता है तो उग्र आंदोलन करेंगे।

Vijay