पच्छाद उपचुनाव : आशीष सिक्टा ने वापस लिया नाम, अब चुनावी मैदान में रह गए 5 उम्मीदवार

Thursday, Oct 03, 2019 - 04:26 PM (IST)

नाहन (सतीश): पच्छाद उपचुनाव के मद्देनजर वीरवार को नामांकन प्रक्रिया वापस लेने के अंतिम दिन आजाद उम्मीदवार आशीष सिक्टा ने बीजेपी के समर्थन में अपना नाम वापस ले लिया है। आशीष सिक्टा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचे और अपना नाम वापस लिया। सिकटा के नामांकन वापस लेने के बाद अब यहां 5 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, जिसमें से बीजेपी से रीना कश्यप, कांग्रेस से गंगूराम मुसाफिर व 3 अन्य बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।

आशीष का पार्टी में होगा पूरा मान-सम्मान : सत्ती

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि वह पहले ही इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि आशीष अपना नाम वापस लेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ नाराजगी के चलते उन्होंने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार अपना नामांकन दर्ज करवाया था। सत्ती ने कहा कि पार्टी में आशीष सिक्टा का पूरा मान-सम्मान किया जाएगा। उन्होंने यहां बीजेपी की जीत का भी दावा किया।

दयाल प्यारी ने बीजेपी की उम्मीद पर फेरा पानी

बीजेपी को यहां उम्मीद थी कि पार्टी से बागी हुई दयाल प्यारी भी अपना नामांकन वापस ले लेंगी लेकिन दयाल प्यारी ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया है, ऐसे में यहां कहीं न कहीं बीजेपी की मुश्किलें भी बढ़ रही हैं।

Vijay