हमीरपुर मेरी जन्म और कर्मभूमि, विधायक बना तो एक माह में चिट्टा मुक्त होगा हमीरपुर : आशीष शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 09:10 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): समाजसेवा से अब जनसेवा के लिए तैयार आशीष शर्मा ने लंबलू में रविवार को युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र उनकी जन्मभूमि के साथ कर्मभूमि भी है और अब यहां से वह जनता के आशीर्वाद से जनसेवा के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में उमड़ी युवाओं की भीड़ पैसे से खरीदी हुई नहीं बल्कि उनके आदेश पर ही इस कार्यक्रम को करवाया गया। अगामी समय में महिला सम्मेलन भी होगा तथा अब जन आशीर्वाद से वह जनसेवा के लिए निकल पड़े हैं। अब परिस्थितियां कैसी भी आएं वह पीछे नहीं हटेंगे। 

नेता व राजनीति से बदनाम शब्द को हटाने का समय आ गया 

हिमाचल प्रदेश गौ सेवा आयोग के सदस्य और भाजपा से संबंध रखने वाले आशीष शर्मा ने 2022 विधानसभा चुनावों में उतरने का इशारा करने के साथ ही युवा व महिला शक्ति और जनता के आशीर्वाद से चुनाव लड़ने व जीतने का भी दावा युवा सम्मेलन में किया है। उन्होंने कहा कि अगर जनसेवा का मौका मिला तो वह हर पंचायत में खेल मैदान बनाएंगे और अब तक वह अपने स्तर पर हमीरपुर की 22 पंचायतों में खेल मैदान बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे विधायक बनते हैं तो एक महीने के अंदर हमीरपुर विस क्षेत्र को चिट्टा मुक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के बीच आजकल नेता व राजनीति शब्द बहुत बदनाम हैं। इसलिए अब नेता व राजनीति से बदनाम शब्द को हटाने का समय आ गया है। वह समाजसेवा करते हैं तो विरोधियों को समस्या होती है, वह बिजनैस करते हैं तो भी विरोधियों को समस्या होती है। अब वह राजनीति में आ रहे हैं तो बहुत ज्यादा समस्या हो रही है लेकिन मैं समस्याओं के हल के लिए जनसेवा में उतर रहा हूं। 

युवाओं को मुख्य धारा में लाने के साथ देश सेवा में भी जोड़ेंगे

उन्होंने कहा कि युवा सम्मेलन में हमीरपुर के कौने-कौने से पहुंचे हजारों युवाओं को मैं विश्वास दिलाता हूं कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह 24 घंटे काम करेंगे तथा युवाओं को मुख्य धारा में लाने के साथ ही उन्हें देश सेवा में भी जोड़ेंगे। पुंग खड्ड में उन्होंने गौशाला बनाई है जहां पर 150 गऊएं रखी गई हैं। उन्होंने कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पधारे चमनेड के समाजसेवी प्रकाश शर्मा व उनकी धर्मपत्नी संतोष शर्मा का भी विशेष रूप से धन्यवाद किया तथा कहा कि ऐसे महापुरुषों के आशीर्वाद से वह आगे बढ़ रहे हैं। 

सरकार की खनन पॉलिसी ठीक नहीं

आशीष शर्मा ने मंच से यह भी कहा कि वह युवा हैं और युवाओं के स्वभाव को समझते हैं। अगर वह विधायक बनते हैं तो एक महीने के अंदर हमीरपुर विस क्षेत्र को चिट्टा मुक्त करेंगे। उन्होंने सरकारी सिस्टम पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि सिस्टम को बदला जाए और सिस्टम को बदलने के लिए सिस्टम तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि सरकार की खनन पॉलिसी ठीक नहीं है। 

समाज को आशीष शर्मा जैसे नेता की जरूरत है : प्रकाश शर्मा 

चमनेड के समाजसेवी प्रकाश शर्मा ने कहा कि आशीष शर्मा युवा और बहुत शालीन सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं तथा अब समाज को ऐसे ही नेता की जरूरत है। आशीष शर्मा भलाई का काम कर रहे हैं और इनके व मेरे बीच सिर्फ  एक मोबाइल कॉल की दूरी होगी व जब भी यह याद करेंगे वह उनके पास पहुंच जाएंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News