सत्संग के बहाने महिला से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजा

Saturday, Aug 11, 2018 - 10:35 PM (IST)

भोरंज: पुलिस थाना भोरंज के अंतर्गत पडऩे वाले एक गांव की एक महिला के घर सत्संग करने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले बाबा (कथा वाचक) को भोरंज पुलिस ने देर शाम अवाहदेवी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कथा वाचक को न्यायालय ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना प्रभारी भोरंज राजीव लखनपाल ने बताया कि उक्त पीड़ित महिला ने एक सत्संग कथा वाचक आनंद गोपाल पुत्र परमानंद सी/ओ हरकी पौड़ी हरिद्वार जोकि हमीरपुर की ग्राम पंचायत अणुकला के वार्ड नंबर-7 गरनाल कलां में किराए के मकान मे रहता था, उसकी शिकायत पुलिस थाना में की थी।

11 जून को घर में रखा था सत्संग
महिला ने शिकायत में बताया था कि उक्त सत्संग कथा वाचक ने करीब एक साल पहले उनके घर पर भी सत्संग करने की पेशकश की जिस पर उसने अपने पति को पूछकर घर में सत्संग का कार्यक्रम रख दिया। उक्त कथा वाचक ने 11 जून को महिला के घर में सत्संग किया। इसके बाद महिला का पति अपने कारोबार के लिए चल गया व बेटा स्कूल चला गया। सत्संग कार्यक्रम के बाद उक्त कथा वाचक ने अपने सहायक को काम के लिए हमीरपुर भेज दिया।

शयन कक्ष में दिया वारदात को अंजाम
महिला ने बताया कि सत्संग के पश्चात जब वह कथा वाचक को भोजन करवाने की तैयारी कर रही थी तो उक्त कथा वाचक ने उसने शयन कक्ष दिखाने को कहा, जब महिला उसे लेकर शयन कक्ष में पहुंची तो उसने उसे थप्पड़ मारा और बिस्तर पर गिरा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला लोक लाज के डर से कुछ दिन चुप रही थी। थाना प्रभारी भोरंज राजीव लखनपाल ने बताया कि उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर रात को ही मैडीकल करवा दिया गया था जिसे न्यायालय ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले में आगामी छानबीन की जा रही है।

Vijay