महिलाओं व युवतियों को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 10:40 PM (IST)

बीबीएन (ठाकुर): लंबे समय से क्षेत्र की महिलाओं व युवतियों को अश्लील संदेश भेज कर परेशान करने वाले शातिर को पुलिस ने पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश का एक युवक खुद को योगा टीचर बताता था व महिलाओं के नंबर लेकर उनको अश्लील संदेश भेजता था। जब उसको फोन किया जाता था तो उठाता नहीं था या कॉल डायवर्ट कर देता था। उसने नालागढ़ में बहुत-सी  महिलाओं व युवतियों के नाक में दम कर रखा था। पहले तो सब महिलाएं कानूनी पचड़े में न पड़ने व लोकलाज के चक्कर में इस मामले को इग्नोर करती रहीं। अंत में एक युवती ने 4 जनवरी को 1100 हैल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवा दी। उसके बाद महिला पुलिस थाना की टीम थाना प्रभारी विजय शर्मा के नेतृत्व में हरकत में आई और शातिर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इसमें साइबर सैल की मदद भी ली गई। सर्वप्रथम व्हाट्सएप कंपनी को एफआईआर दर्ज करने के बाद उक्त शातिर के नंबर की डिटेल मांगी गई, जो कंपनी को देनी पड़ी। उसके बाद पुलिस की टीम 3 दिन तक नालागढ़ एरिया में डेरा डाले रही। पुलिस जहां पहुंचती, वह वहां से निकल जाता था।

खौफजदा युवतियों ने कर रखा था नंबर ब्लॉक

शातिर नालागढ़ की ब्यूटी पार्लर संचालकों से बात करते समय स्वयं को योगा टीचर बताता था और कहता था कि अगर आप भी जुड़ोगे तो आपको 1000 रुपया मिलेगा। इसके अलावा वह कहता था कि मैं आपको ग्राहक लाकर दूंगा, मेरी कमीशन दे देना। कई बार तो यह युवा सुबह-सुबह लड़कियों के कमरे पर भी पहुंच जाता था और कहता था कि मेरे साथ चलो। खौफजदा युवतियों ने इसका नंबर ब्लॉक कर रखा था लेकिन वह दूसरे नंबर से गलत संदेश भेजना शुरू कर देता था। पुलिस ने आज उसको नालागढ़ अदालत में पेश किया, जहां से उसको 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

दूसरों के फोन से चला देता था व्हाट्सएप

आरोपी विपिन कुमार ऊर्फ देव पुत्र ऋषिपाल सिंह गांव सरदारनगर आलमपुर जाफराबाद तहसील औला जिला बरेली राह चलते लोगों से उनका फोन लेकर बोलता था कि एक फोन करना है। उसके बाद वह लोगों के फोन से उनका व्हाट्सएप अपने फोन पर ओटीपी लेकर एक्टिव कर लेता था और महिलाओं को गंदे संदेश भेजता था तो उस व्यक्ति का नंबर जाता था। जब पुलिस ने उक्त नंबर धारकों से पूछा तो सभी ने मना कर दिया कि हमने कोई संदेश नहीं भेजा है। इस पर पुलिस का माथा ठनका। उसके बाद जैसे ही व्हाट्सएप कंपनी ने उसके नंबरों की डिटेल दी तो पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया।

मारना मत, ब्राह्मण हूं आपको पाप लगेगा

गुुरुवार देर रात पकड़े गए आरोपी से जब सख्ती से पूछताछ की जा रही थी तो वह बोलने लगा कि वह जन्म से ब्राह्मण है। मुझे मारना मत आपको पाप लगेगा लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद वह टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी को ढाणा गांव से गिरफ्तार किया गया है, जहां वह किराए के कमरे में रहता था। विपिन कुमार ढाणा के ही फेम नामक उद्योग में कैंटीन में काम करता था।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News