2 बेटियों की हत्या का आरोपी सौतेला पिता गिरफ्तार, वारदात के पीछे ये थी बड़ी वजह

Thursday, May 16, 2019 - 10:12 PM (IST)

मानपुरा: बद्दी के निकटवर्ती गांव गोरखनाथ जिला पंचकुला हरियाणा में 2 बेटियों की हत्या के बाद फरार हुए आरोपी सौतेले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को हरियाणा पुलिस ने कालका रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। हरियाणा पुलिस के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड के पीछे सबसे छोटी बेटी से छेड़छाड़ वजह रही। पुलिस के अनुसार हत्याकांड का आरोपी हबीब लड़कियों का सौतेला पिता था।

दोनों बहनों ने किया था पिता की हरकत का विरोध

सोमवार को हबीब ने अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद छोटी बेटी ने घटना की जानकारी दोनों बड़ी बहनों को दी। इसके बाद उसी दिन बहनों ने पिता की इस हरकत का विरोध किया और घर में जमकर कलेश हुआ। बुधवार को भी जब दोनों बेटियां अशिया और शिफा बद्दी में ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रही थीं तो दोबारा फिर पिता के साथ उनकी तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। इसके बाद हबीब ने चाकू से दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया जबकि सबसे छोटी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की लेकिन वह भाग कर बाथरूम में छिप गई। बेटे ने भी मौके से भागकर जान बचाई।

छोटी बेटी और बेटे को भी जान से मारने की फिराक में था आरोपी

दोनों बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद हबीब हाथ में चाकू लेकर खेतों की तरफ भाग गया। पुलिस के अनुसार हबीब ने 2 शादियां की थीं और दूसरी पत्नी तथा पहली बीबी के बच्चों के साथ वह गोरखनाथ में रह रहा था। हत्याकांड को हबीब ने उस समय अंजाम दिया जब उसकी दूसरी पत्नी बाजार से कुछ सामान लाने गई थी। हबीब अपनी सबसे छोटी बेटी और बेटे को भी जान से मारने की फिराक में था लेकिन वह दोनों बच निकले।

क्या बोले डी.सी.पी. पंचकूला

डी.सी.पी. पंचकूला कमलदीप गोयल ने बताया कि पुलिस ने गोरखनाथ में 2 बेटियों के हत्या के आरोपी सौतेले पिता को बुधवार रात 10 बजे कालका रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया था, जिसे वीरवार को पंचकूला कोर्ट में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोमवार को छोटी बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद घर में विवाद पैदा हुआ। बुधवार को भी इसी बात को लेकर दोनों बेटियों का बाप से झगड़ा हुआ जिसके बाद हबीब ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

Vijay