सेना भर्ती रैली : बिलासपुर व हमीरपुर के 332 युवाओं ने पास किया ग्राऊंड टैस्ट

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 09:19 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): स्थानीय इंदिरा स्टेडियम में सेना भर्ती के लिए हर रोज भारी संख्या में युवा पहुंच रहे हैं। सेना भर्ती रैली में दूसरे दिन वीरवार को बिलासपुर जिला की भराड़ी, श्री नयनादेवी, बिलासपुर सदर व नम्होल तहसीलों तथा हमीरपुर जिला की सुजानपुर टिहरा व बड़सर तहसीलों के 2,749 पंजीकृत युवाओं में से 2,430 युवाओं ने हिस्सा लिया। इन युवाओं में से 332 ने ग्राऊंड टैस्ट पास कर लिया है।
PunjabKesari, Army Rally Image

सेना में भर्ती होने का सपना पाले अनेक युवा ऊना में चल रही सेना की भर्ती स्थल पर पहुंच रहे हैं, वहीं भर्ती देखने वालों को ग्राऊंड में तो प्रवेश नहीं मिल रहा है लेकिन वे ग्राऊंड के बाहर दूर से ही भर्ती की प्रक्रियाएं देख रहे हैं। युवाओं के अलावा अन्य किसी भी व्यक्ति को ग्राऊंड स्थल के आसपास फटकने तक नहीं दिया जा रहा है। आज भी भर्ती के लिए आए युवाओं की कोरोना नैगेटिव रिपोर्ट देखी गई और उसके बाद ही उन्हें ग्राऊंड में प्रवेश मिला।
PunjabKesari, Army Rally Image

ऊना में चल रही सेना भर्ती में 2 दिनों में 4,435 युवा अपना भाग्य आजमा चुके हैं। इनमें से इन 2 दिनों में कुल 526 युवा भर्ती के लिए ग्राऊंड टैस्ट प्रक्रिया पास कर चुके हैं। गत दिवस घुमारवीं व झंडूता तहसील के 2,005 युवाओं ने भर्ती में हिस्सा लिया था जिनमें से 194 युवाओं ने ग्राऊंड टैस्ट पास किया था। सेना भर्ती निदेशक कर्नल संजीव कुमार ने बताया कि वीरवार को 332 युवाओं ने ग्राऊंड टैस्ट पास किया। उन्होंने बताया कि 19 मार्च को हमीरपुर जिला के 2,684 पंजीकृत अभ्यॢथयों का ग्राऊंड टैस्ट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News