सेना अधिकारी के पिता को कार से कुचलने की कोशिश, पढ़िए क्या है मामला

Wednesday, Aug 08, 2018 - 04:08 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में पुलिस चौकी अवाहदेवी में एक सेना अधिकारी के पिता ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति पर कार से कुचलने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। चंबोह के पूर्ण चंद पुत्र संतु राम ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पिछली शनिवार शाम को वह अपने घर के पास सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान गांव के एक व्यक्ति ने उसे अपनी कार से कुचलने का प्रयास किया। इससे वह बड़ी मुश्किल से बचा। 


पूर्ण चंद का कहना है कि बेटा बेसरी राम भारतीय सेना में मेजर है। मेजर बेसरी राम मणिपुर में तैनात है। उसने आरोप लगाया है कि उक्त व्यक्ति ने पहले भी कार से कुचलने की कोशिश की थी। पुरानी रंजिश के चलते वह ऐसा कर रहा है। उनका कहना है कि आरोपी व्यक्ति खुद सरकारी नौकरी करता है और उसका बड़ा भाई शिमला सचिवालय में उच्च पद पर तैनात है जिसकी वजह से पुलिस और प्रशासन अधिकारी भी मामले में हाथ नहीं डालते हैं। 


बता दें कि पीड़ित के पुत्र मेजर बेसरी राम ने पिछली 10 दिसंबर 2017 को प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को एक पत्र भेजकर वृद्ध माता-पिता की सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ दिनों तक पुलिस और एसडीएम के माध्यम से कारवाई गई लेकिन अब बाद में फिर से मामले को दबा दिया गया है।  

Ekta