सोलन के एक व्यापारी के कार्यालय में घुसे हथियारों से लैस बदमाश, फैली सनसनी (Video)

Thursday, Jan 03, 2019 - 02:40 PM (IST)

सोलन (अमित डोभाल): सोलन के एक व्यापारी के कसाई गली स्थित कार्यालय में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां पर तीन बदमाश घुस गए। बताया जा रहा है कि इनके हाथ में रिवाल्वर थी और यह उस व्यापारी के बारे में पूछ रहे थे जिसे कुछ दिनों पहले ही हरियाणा की एक गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी पर सोलन पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज कर व्यापारी को पुलिस सुरक्षा दे रखी है। वहीं गुरुवार को अज्ञात लोगों के कार्यालय में घुसने वह व्यापारी के बारे में पूछताछ करने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 


पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर मामले की तह तक पहुंचने में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि सोलन शहर में पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के कुछ गैंग के सदस्य सक्रिय हुए हैं और यहां पर एक व्यापारी पर फायरिंग भी की जा चुकी है। इस मामले के बाद अब यह दूसरा मामला सामने आया है जिसमें रिवाल्वर लेकर व्यापारी के कार्यालय में तीन लोग घुसे हैं। बता दें कि हिमाचल प्रदेश यूं तो शांत राज्य माना जाता है लेकिन यहां पर हरियाणा पंजाब के गैंगस्टरों की सक्रियता पिछले कुछ समय में काफी ज्यादा बढ़ी है।

सोलन के शामति में लक्की हत्याकांड में भी दिल्ली की टिल्लू गैंग के सदस्यों के शामिल होने से यह साफ हो चुका है कि हरियाणा पंजाब व दिल्ली के बदमाश हिमाचल को अपने का ठिकाना बना रहे हैं। इसके अलावा पंजाब के गैंगस्टर रॉकी की हत्या भी परमाणु बैरियर के नजदीक हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने कहा कि उन्हें ऐसी सूचना आई है। व्यापारी को पहले ही पूरी सुरक्षा प्रदान की जा चुकी है। मामले की जांच चल रही है । इस विषय में अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकते।

 

Ekta