हरियाणा रोडवेज के चालक-परिचालक की मनमानी, बस में सवार युवक के साथ की ये बेइमानी

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 06:31 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश में बाहरी राज्यों से आने वाली हरियाणा रोडवेज की बसों में यात्रियों से लूट-खसूट हो रही है। एक ओर जहां हरियाणा रोडवेज की बसों में परिचालकों द्वारा मनमाने ढंग से टिकट काटे जा रहे हैं तो वहीं चालक भी यात्रियों को गंतव्य स्थान पर न उतार कर कई-कई किलोमीटर आगे-पीछे उतार रहे हैं, जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
PunjabKesari, Haryana Roadways Bus Image

एक ऐसा ही मामला शनिवार देर शाम करीब 7 बजे स्वारघाट में पेश आया है, जिसमें हरियाणा रोडवेज की दिल्ली से मनाली जा रही बस में बैठे स्वारघाट के एक युवक से 40 किलोमीटर आगे का किराया वसूला गया। इस घटना के बाद मामला स्वारघाट पुलिस थाना में पहुंचा, जिसके बाद ज्यादा लिया गया किराया युवक को वापस करने के बाद ही परिचालक की जान छुटी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
PunjabKesari, Passenger Image

हुआ यूूं कि स्वारघाट के समीपवर्ती गांव बनेर का युवक विशाल शर्मा जोकि  मोहाली में किसी निजी कम्पनी में कार्य करता है, शनिवार को मोहाली से हरियाणा रोडवेज की बस में घर आने के लिए सवार हुआ। युवक ने परिचालक को बनेर का टिकट काटने के लिए 500 रुपए दिए लेकिन परिचालक ने अपनी मर्जी से 40 किलोमीटर आगे बिलासपुर का टिकट काटकर युवक को थमा दिया।
PunjabKesari, Police Station Image

हालांकि युवक केसाथ बैठी अन्य सवारियों ने भी परिचालक का विरोध किया लेकिन परिचालक ने सभी को अनसुना कर दिया। यही नहीं, परिचालक युवक के साथ बहस भी करने लगा। बाद में युवक ने पुलिस थाना स्वारघाट में इसकी सूचना दी और पुलिस ने बस को रोककर दोनों पक्षों को बैठाकर मामला शांत करवाया व युवक से ज्यादा लिया गया किराया भी परिचालक से वापस करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News