वीरभद्र सिंह पर उंगली उठाने से पहले अपना कद देख लें अनुराग : अभिषेक

Monday, Nov 05, 2018 - 07:05 PM (IST)

सुजानपुर: जब-जब सांसद अनुराग ठाकुर की नाकामियों की बात आती है, तब-तब वह अपनी नाकामियों का ठीकरा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सिर पर फोडऩे की कोशिश करते हैं लेकिन शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि प्रदेश में वीरभद्र सिंह किस स्थान पर हैं और सांसद किस स्थान पर। उक्त शब्द यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रभारी जिला ऊना अभिषेक राणा ने अनुराग ठाकुर के वीरभद्र सिंह पर दिए गए बयान पर जवाब देते हुए कहे।

नाकामियों को दूसरों के सिर पर मढ़ने की पुरानी आदत
उन्होंने कहा कि हमीरपुर लोकसभा सांसद के पास अपनी नाकामियों को दूसरों के सिर पर मढ़ने की पुरानी आदत है क्योंकि धरातल पर उन्होंने बीते 15 वर्षों से एक भी ऐसा कार्य नहीं किया है, जिसका गुणगान वह जनता के बीच में जाकर कर सकें। इसलिए उनका और उनकी पार्टी का यह पुराना रिवाज है कि वे अपनी नाकामियों को इसी तरह जगजाहिर करते हुए हंसी के पात्र बनते हैं। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स का न बनना और उसका कार्य शुरू न होना सांसद की नाकामी को दर्शाता है। हमीरपुर जिला में ट्रेन बीते 15 वर्षों से नहीं चल पाई, यह भी सांसद की नाकामी है तथा सैंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा में नहीं चल पाई, यह भी सांसद की नाकामी है।

झूठ बोलने में माहिर हैं अनुराग
उन्होंने कहा कि यह वही सांसद अनुराग ठाकुर हैं, जो झूठ बोलने में माहिर हैं और उनके झूठ को माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा पकड़ा गया है, जिसके लिए वह सार्वजनिक रूप से जनता से माफी मांग बैठे हैं, ऐसे में सांसद को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के ऊपर उंगली उठाने से पहले अपना कद देख लेना चाहिए क्योंकि अगर प्रदेश में सबसे ज्यादा मुख्यमंत्री बनने का रिकार्ड किसी के नाम है तो वह पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह हैं, ऐसे में अगली बार उनके ऊपर बयान देने से पहले वे अपना कद सौ बार देख लें।

Vijay