रामलाल बोले- अनुराग जनता को बताएं BCCI के अध्यक्ष पद से क्यों किया गया था बर्खास्त

4/19/2019 10:41:38 AM

बिलासपुर (मुकेश): हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने अनुराग ठाकुर को घेरते हुए कहा कि वह जनता को बताएं बीसीसीआई के प्रतिष्ठित अध्यक्ष पद से उन्हें क्यों हटाया गया था। उन्होंने कहा कि इससे हमीरपुर की छवि देश और विदेशों में खराब हुई है। बिलासपुर के दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में भारी उत्साह है। उनके उत्साह को देखते हुए यह लगता है कि हमीरपुर सीट पर कांग्रेस की जीत होगी। रामलाल ठाकुर ने कहा कि बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को गलत भाषा के प्रयोग से बचने की सलाह दी है ताकि कोई अनावश्यक विवाद उत्पन्न न हो।

उन्होंने बताया कि प्रदेश की चारों लोस सीटों पर कांग्रेस को मिल रहे भारी समर्थन से भाजपा नेता बौखला गए हैं और असंसदीय भाषा बोलने पर उतर आए हैं। उन्होंने बताया कि रामशहर में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी ही नहीं बल्कि देश से शराबखोरी और मांसखोरी की कुरीति को दूर करने में लगे धार्मिक संगठन राधास्वामी के बारे में भी अभद्र टिप्पणी की है, जिससे प्रदेश के लाखों राधास्वामी परिवारों में भाजपा के खिलाफ गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमीरपुर के सांसद ने अधिकतर समय विदेशों में ही बिताया है और अब चुनावों के दौरान उन्हें हमीरपुर के लोगों की याद आ गई है।

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से क्यों त्यागपत्र देना पड़ा, इसका ठोस कारण जनता को बताना होगा, क्योंकि इससे हमीरपुर का सिर देश-विदेश में नीचा हुआ है। वह पिछले काफी समय से विकासात्मक योजनाओं को लेकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। भानुपल्ली- बरमाणा रेल लाइन को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले सांसद बताएं कि उन्होंने इस रेल लाइन के लिए क्या किया। इस ब्रॉडगेज लाइन के निर्माण कार्य को लेकर जो सर्वेक्षण कार्य करवाया गया था वह भी तत्कालीन वीरभद्र सरकार के समय में ही हुआ था। वह चुनावों में मुद्दा बनाकर इस रेल लाइन पर राजनीति करते रहे और अब ज्वालाजी और हमीरपुर को रेल लाइन से जोडऩे का शगूफा छोड़ा जा रहा है। रामलाल ठाकुर ने आरोप लगाया कि सांसद निधि का पूरा बजट भी खर्च नहीं हो पाया और कुछ बजट लैप्स भी हो गया।





 


Ekta

Related News