अनुराग का कांग्रेस पर तीखा हमला, बोले-शिमला रेप मामले पर राजनीति पड़ेगी भारी (Video)

Wednesday, May 01, 2019 - 05:41 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने भोरंज विधानसभा क्षेत्र में चुनावी दौरा कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने बडैहर व भुक्कड़ में नुक्कड़ सभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमले किए और आरोप लगाया कि शिमला में गत दिनों हुए दुष्कर्म मामले पर कांग्रेस राजनीति कर रही है क्योंकि सी.एम. ने इस मामले में एस.आई.टी. का गठन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तरह की राजनीति करेगी तो नुक्सान कांग्रेस को ही होगा क्योंकि कुछ दिनों में जांच की रिपोर्ट आएगी तो कांग्रेस को भी प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर नहीं उतरना चाहिए।

अपना घर संभाल नहीं पा रही कांग्रेस

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा सतपाल सत्ती पर की जा रही टिप्पणियों पर उन्होंने तल्खी दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस अपना घर संभाल नहीं पा रही है और बहुत से लोग कांग्रेस की सभाओं से उठकर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से दुखी होकर वोटर हर दिन बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा में शामिल होना बताता है कि फिर से एक बार देश में मोदी सरकार बनेगी।

कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में लगाई नशे की पौध

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर द्वारा बीजेपी पर नशे को बढ़ावा देने के बयानों पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में नशे की पौध लगाई थी, जिसके परिणाम अब आए हैं लेकिन बीजेपी ने नशे को खत्म करने के लिए खेलों को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के एक साल के कार्यकाल में पिछले 5 सालों से अच्छा रिकॉर्ड मिलेगा और पुलिस ने चिट्टे के केसों में भी ज्यादा लोग पकड़े हैं।

Vijay