कांग्रेस नेता संसद से सड़क तक झूठ बोलने में माहिर : अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 08:07 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर/राजीव): केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता संसद से लेकर सड़क तक झूठ बोलने में माहिर हैं तथा लोकतांत्रिक मर्यादा को भी भूल चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता संसद व राज्यसभा में कृषि कानून के विरोध में एक लाइन तक नहीं बोल पाए लेकिन सड़क पर कृषि कानून को लेकर किसानों को झूठ बोल कर गुमराह करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने संसद में कांग्रेस के बड़े नेताओं से पूछा कि नए कृषि कानून में ऐसा कहां लिखा है कि मंडियां व एमएसपी बन्द किया जा रहा है तो वे जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि नया कृषि कानून किसानों के हित में है लेकिन कांग्रेस इसमें भी झूठ परोस कर किसानों को गुमराह कर रही है।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर, सुजानपुर व नादौन भाजपा मंडलों के अभ्यास वर्गों के कार्यक्रम में भाग लेने के उपरांत हमीरपुर में प्रैसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल की विधानसभा में जो कुछ गत दिवस घटित हुआ वे लोकतंत्र के लिए घातक है तथा कांग्रेस विधायकों की वजह से हिमाचल शर्मसार हुआ है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने व विरोध करने का सबको अधिकार है लेकिन किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का रास्ता रोकना व धक्का-मुक्की करना गलत है, जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

उन्होंने कहा कि देश में जिन 5 राज्यों में चुनावों की घोषणा हुई है उनमें भाजपा की सरकारें बनने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व के चलते अब पूरा देश भाजपा के साथ होने के लिए आतुर है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश व बिहार सहित पूरे उत्तर भारत के लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की है जिसकी वे निंदा करते हैं। इस दौरान उनके साथ हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News