अनुराग ठाकुर की देहरा भाजपा पदाधिकारियों के साथ आपात बैठक, AAP को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 09:20 PM (IST)

देहरा (राजीव शर्मा): मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर दौरे से पहले देहरा विधानसभा के त्रिपल गांव में एक निजी मैरिज पैलेस में देहरा भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें बीजेपी नेता एवं पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि भी मौजूद रहे। बता दें कि इस बैठक में देहरा बीजेपी मंडल के सिर्फ गिने-चुने पदाधिकारी ही मौजूद रहे। गौरतलब है कि बीते कल यहां यह सुगबुगाहट रही कि रानीताल के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में दिल्ली से आए आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ देहरा बीजेपी के लोग मिले और यह सभी आप में जाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं बात करें तो देहरा के एक बीजेपी नेता ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से आप के बड़े नेताओं से मिलने के संकेत दिए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इसी सुगबुगाहट को लेकर ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने देहरा बीजेपी के साथ आपात बैठक बुलाई।

हिमाचल में कहां है आम आदमी पार्टी की सक्रियता?

वहीं सूत्रों की मानें तो कहा यह भी जा रहा है कि देहरा मंडल के पदाधिकारियों के प्रदेश सरकार काम नहीं कर रही ऐसे में आप का दामन थामने की बात हो रही है इसी के चलते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को तत्काल बैठक बुलानी पड़ी। हालांकि अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों के पूछे गए सवाल पर अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि मंडल देहरा बीजेपी की बैठक पहले से ही तय थी, इसको ऐसे जोड़ना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए यह बैठक रखी गई थी। वहीं आप पार्टी की सक्रियता के बारे पूछे गए सवाल के जबाव में केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि कहां है हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सक्रियता। जब उनसे पूछा गया कि आम आदमी पार्टी ने जब से पंजाब में सरकार बनाई है तब से हिमाचल प्रदेश में 10 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता जुड़े हैं। इसपर अनुराग ठाकुर ने हंसकर बात को टाल दिया।

आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नहीं 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देहरा बीजेपी मंडल की बैठक एक हफ्ता पहले से ही तय थी और जहां तक आम आदमी पार्टी की बात है ऐसी कई जगह हैं जहां इनका खाता भी नहीं खुला है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नहीं है, उत्तर प्रदेश में परिणाम देख सकते हैं भाजपा ने पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में 273 सीटें जीतीं और सरकार बनाई है। अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे और उनकी जमानत भी जब्त हुई। गोवा और उत्तराखंड में भी हम जीते हैं। वहां आप का कोई भी वजूद नहीं है। कश्मीर फाइल्स के पूछे गए सवाल पर भी अनुराग ठाकुर ने कोई जवाब नहीं दिया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News