जानिए पंजाब केसरी के साथ बातचीत पर क्या बोले अनुराग ठाकुर (Watch Video)

Wednesday, May 15, 2019 - 11:28 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर के दौरे के दौरान हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने पंजाब केसरी से खास बातचीत में कहा कि वह विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में उतर रहे हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता उनके विकास पर मुहर लगाएगी। साथ ही इस बार वह चौका लगाकर चौथी बार संसद में पहुंचेंगे और छक्का लगाकर लोगों का फिर से विकास करेंगे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जहां पर प्रदेश में नशा दिया, नशेड़ी दिए। उन्होंने प्रदेश में खेल महाकुंभ कराकर खिलाड़ी दिए। यही फर्क कांग्रेस और भाजपा में है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश पूरी तरह से चार की चार सीटें जीतकर उनको केंद्र में प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अगर उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देने की बात कही है तो यह भी सारा श्रेय हमीरपुर की जनता को जाता है। जनता का प्यार और स्नेह है कि आज वह इस मुकाम तक पहुंचे हैं और एक बड़ी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने के लिए तैयार हैं।

ठाकुर ने कहा कि जनता के बीच में जाकर जनता की समस्याओं को समझ कर ही इस प्रकार के आइडिया दिमाग में आते हैं और मेधावी छात्रों का भ्रमण इसके अलावा सांसद मोबाइल योजना स्वास्थ्य के लिए लोगों के स्वास्थ्य के लिए यह सभी योजनाएं इसी का परिणाम है। अनुराग ने कहा कि निश्चित रूप से केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने अपना कीमती समय निकालकर बिलासपुर पहुंचे हैं। उनके लिए चुनाव प्रचार किया है वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

Ekta