अनुराग ठाकुर का राहुल गांधी पर जुबानी हमला, कहा- देश के सबसे Confused नेता(Video)

Saturday, May 11, 2019 - 04:59 PM (IST)

ऊना(अमित): बीजेपी के दिग्गज नेता और हमीरपुर से पार्टी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने गगरेट विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों नुक्कड़ सभाएं कर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने राहुल गांधी के ऊना दौरे के बाद उन्हें सबसे बड़े कन्फ्यूज़्ड और झूठे नेता का खिताब दिए जाने की बात कही । उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष का भाषण उनकी पार्टी के नेताओं को भी समझ नहीं आया होगा और इसी कन्फ्यूजन के कारण कांग्रेस 400 से 44 पर आ गई। उन्होंने कहा कि अब तो प्रियंका ने खुद मान लिया कि वो अब वोट कटवा पार्टी हैं।  

उन्होंने कांग्रेस पर व्यंग प्रहार करते हुए कांग्रेस मुक्त भारत के लिए मोदी की जगह राहुल प्रियंका के अधिक जोर लगाने का दावा किया। उन्होंने राहुल गांधी के राजनितिक गुरु सैम पित्रोदा के 1984 के सिख दंगों पर दिए गए बयान को कांग्रेस द्वारा सिखों के जख्मों पर लगाया गया नमक बताया। उन्होंने इन दंगों को दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायी बताते हुए मोदी सरकार दवारा SIT गठित कर पीड़ितों को न्याय दिए जाने का दावा किया, जबकि कांग्रेस द्वारा सिखों को न्याय नहीं दिए जाने की बात भी कही। बीजेपी उम्मीदवार ने सैम पित्रोदा के पुलवामा शहीदों के बाद पाकिस्तान पर हमला नहीं किये जाने वाले बयान पर भी कटाक्ष किया।

उन्होंने राहुल के राजनितिक गुरु सैम पित्रोदा के 1984 के सिख दंगों पर दिए गए बयान को कांग्रेस द्वारा सिखों के जख्मों पर लगाया गया नमक बताया। उन्होंने इन दंगों को दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायी बताते हुए मोदी सरकार दवारा SIT गठित कर पीड़ितों को न्याय दिए जाने का दावा किया, जबकि कांग्रेस द्वारा सिखों को न्याय नहीं दिए जाने की बात भी कही। बीजेपी उम्मीदवार ने सैम पित्रोदा के पुलवामा शहीदों के बाद पाकिस्तान पर हमला नहीं किए जाने वाले बयान पर भी कटाक्ष किया।

वहीं उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा मायावती के पीएम बनने और उनके सीएम बनने में एक दूसरे का सहयोग किए जाने के बयान पर चुटकी लेते हुए सपा और बसपा से न कोई प्रधानमंत्री और न कोई सीएम बनने की बात कही। उन्होंने दावा किया कि ये सब अपनी अपनी सीट बचाने की कोशिश में लगे हैं। उन्होंने यादव परिवार द्वारा एक भी सीट नहीं जीते जाने की सम्भावना जताते हुए अखिलेश यादव को उनकी अपनी सीट आजमगढ़ को बचाने की चुनौती दी।
 

kirti