होटल पैवेलियन का आधिकारिक मालिक कौन, किसके नाम है जमीन : अनुराग ठाकुर

Friday, Nov 22, 2019 - 03:25 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हिमाचल के उच्च क्षेत्र में आईस स्केटिंग ट्रेनिंग सैंटर खोलने के लिए सांसद व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की मांग पर कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने तंज कसते हुए पूछा है कि यह जमीन भी वह क्या एच.पी.सी.ए. के नाम लेना चाहते हैं। होटल हमीर में आयोजित प्रैस वार्ता में उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर होटल पैवेलियन के आधिकारिक मालिक का नाम सार्वजनिक करें, साथ ही यह भी बताएं कि वह जमीन हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के नाम है या फिर हिमाचल प्लेयर क्रिकेट एसोसिएशन के नाम।

उन्होंने केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री से एसोसिएशन के एम.डी. व डायरैक्टर के बारे में भी तमाम जानकारी सार्वजनिक करने की बात कहते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर वर्ष 2008 से हमीरपुर में रेल लाने की बात कर रहे हैं लेकिन आज तक वह इसे धरातल पर उतारने में समर्थ नहीं हो पाए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर रेल लाइन को हमीरपुर तक लाने में अपनी असमर्थता को प्रदेश की जनता के सामने कबूलें व जनता से माफी मांगें। देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर भी उन्होंने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को घेरते हुए कहा कि वह बताएं कि देश की गिरती हुई अर्थव्यवस्था के लिए इस समय कौन जिम्मेदार है।

इन्वैस्टर मीट पर चुटकी लेते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने स्वयं एक इन्वैस्टर को राज्य सरकार पर भरोसा न करने के बारे में कहा है जोकि इन्वैस्टर मीट की सच्चाई को बयान करता है। उन्होंने कहा कि पटवारी भर्ती परीक्षा में हजारों अभ्यॢथयों ने अनियमितताएं बरतने की शिकायतें की हैं लेकिन सरकार उनकी बातों को अनसुना कर कोई सकारात्मक कदम नहीं उठा रही है। इस मामले को आगामी विधानसभा सत्र में पूरे जोर-शोर से उठाया जाएगा।

kirti