हरियाणा में BJP-JJP गठंबधन पर खुश हुए अनुराग, BCCI को लेकर कही ये बड़ी बात(Video)

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 04:25 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिले के टाउन हाल में सांसद स्टार खेल महाकुंभ के विजेताओं को इनाम बांटने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्यातिथि केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने शिरकत की। इस अवसर पर अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, एचआरटीसी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, एसपी अर्जित सेन, डीसी हरिकेश मीणा भी मौजूद रहे। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने हरियाणा में चुनावो के बाद जेजेपी गंठबंधन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बीजेपी जेेजेपी गठबंधन से बढ़िया सरकार बनेगी।
PunjabKesari

वहीं उन्होंने कांग्रेस के द्वारा बीजेपी के वोटिंग प्रतिशतता कम होने के सवाल पर कहा कि हरियाणा में बीजेपी का वोट बढा है और भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है। उन्होने कहा कि पिछली बार 35 प्रतिशत वोट बैंक था और अब 36 प्रतिशत हुआ है। वहीं इनेलोें, बसपा, आजार उम्मीदवारों का वोटिंग प्रतिशतता कम हुई है। वहीं उन्होंने एक बयान में कहा कि बीसीसीआई के बिना आईसीसी का कोई वजूद नहीं है और बीसीसीआई हर साल आईसीसी को 75 प्रतिशत ग्रांट भेजती है। लेकिन पिछले तीन सालों से आईसीसी से कोई भी पैसा नहीं आना दुर्भाग्यपूर्ण है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई की नई टीम को आईसीसी के समक्ष इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाना चाहिए। वहीं सांसद खेल महाकुंभ के समापन अवसर के बाद उन्होने कहा कि बीसीसीआई में कोषाध्यक्ष के पद पर अरुण धूमल की ताजपोशी होने से हिमाचल का कद बढ़ा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अरूण धूमल इस ओहदे पर खरे उतरते हुए देश व प्रदेश के किकेट के लिए नए आयाम स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि वतमान में वह केवल केन्द्रीय मंत्री के दायित्व का निर्वाहन करेंगे। वहीं उन्होंने बीसीसीआई की नई टीम को मार्गदर्शन करने के लिए सलाह देने की बात भी कही।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News