आनंद शर्मा के बयान पर अनुराग की चुटकी, बोले- कांग्रेस अपनी बंद आंखों से चीजों को देख रही(Video)

Thursday, Oct 03, 2019 - 03:38 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के बयान पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी अपने पुराने नेताओं सरदार पटेल, अंबेदकर, महात्मा गांधी को भूल जाती है ऐसी पाार्टी से कोई ज्यादा उपेक्षा नहीं कर सकती है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आनंद शर्मा अपने मनमोहन समय की सरकार को याद कर रहे हैं। अनुराग ने कहा कि शायद कांग्रेस अपनी बंद आंखों से चीजों को देख रही है। जानकारी के मुताबिक केंद्रीय वित्त रज्यमंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर के पॉलीटेक्निक कॉलेज बड़ू में देश में गुरुवार से शुरू हुए पहले कस्टमर आउटरीच कार्यक्रम ग्राहक मेला के शुभारंभ अवसर पर पहुंचे थे। इस मौके पर अनुराग ठाकुर का पहुचने पर भव्य स्वागत किया गया। 

आउटरीच कार्यक्रम ग्राहक मेले में रिटेल, कृषि, वाहन, आवास, व्यक्तिगत उपभोक्ता ऋण स्वीकृति योजना के बारे लगाए गए। स्टालों में विभिन्न प्रकार की बैकिंग गतिविधियों की जानकारी देने के साथ ही ग्राहकों को लोन व अन्य सुविधाएं प्रदान की जा रही है। कार्यक्रम के दौरान पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर के अलावा हिमाचल और जम्मू राज्य के अंचल प्रबंधक रीता कौल के अलावा पीएनबी मंडल प्रमुख सिद्वार्थ मजूमदार भी मौजूद रहे।

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कस्टमर आउटरीच कार्यक्रम ग्राहक मेला पूरे देश के साढ़े 400 जिला में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पहले चरण में 3 से 7 अक्तूबर तक होगा। उन्हेांने बताया कि इस तरह के ग्राहक मेलों से लोगों को बहुत लाभ मिलेगा। अनुराग ठाकुर ने ऋणों में मिलने वाली दिक्कत पर कहा कि ऋण के लिए दिक्कतें न हो इसके सरलीकरण के लिए काम किया जाएगा। अनुराग ठाकुर ने आर्थिक मंदी पर कहा कि मंदी के दौर में भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है। हिमाचल में एचपीसीए में परिवार के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले अपने कुनबे में नजर डाल कर देखे फिर बताए कि परिवारवाद क्या होता है।

Ekta