BJYM के सम्मेलन में पहुंचे अनुराग, कांग्रेस को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Friday, Nov 30, 2018 - 03:51 PM (IST)

हमीरपुर (राकेश): हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सुजानपुर मंडल द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में युवा कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोश और गर्मजोशी से हिस्सा लिया। इस मौके पर हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर उनको पटका और टोपी पहनाकर सम्मानित किया गया।

तेजी से बढ़ाया जा रहा वन बूथ 20 यूथ कार्यक्रम

वहीं कार्यक्रम में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान भी विशेष रूप से उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से वन बूथ 20 यूथ कार्यक्रम को तेजी से बढ़ाया जा रहा है ताकि हर बूथ पर संगठन को और मजबूत किया जा सके। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा का योगदान चुनावों में बहुत अहम होता है और युवा मोर्चा ही किसी भी चुनाव की दशा और दिशा तय करता है। गौरतलब है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा इस तरह के सम्मेलन प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में करने जा रहा है, जिसके चलते युवाओं को आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए तैयार किया जा रहा है।

हमेशा आतंकवाद की हितैषी रही कांग्रेस

इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर  कई तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि जो कभी हिंदू आतंकवाद की बात करते थे वह अब मंदिरों के चक्कर काट रहे हैं और अपना गोत्र तक बताने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा आतंकवाद की हितैषी रही है और वोट की राजनीति को अहमियत दी है। उन्होंने कहा कि वोट कहां मिले और कैसे मिले कांग्रेस इस तरह की राजनीति करती है न कि देश तरक्की करे। इस बात की कभी भी कांग्रेस ने चिंता नहीं की।

Vijay