अनुराग ने माफिया पर घेरी वीरभद्र सरकार, लगाए ये आरोप

Saturday, Feb 25, 2017 - 05:15 PM (IST)

धर्मशाला: सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार माफियाओं को सरंक्षण दे रही है और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह राज्य में फलते-फूलते माफियाओं पर नुकेल कसने में नाकाम रहे हैं। इन माफि याओं द्वारा प्रदेश के प्राकृतिक संसाधनों की लूट जारी है और प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि प्रदेश में खनन माफिया, वन माफिया, भू माफिया और ड्रग्स माफिया बिना किसी डर के सक्रिय है और सरकार बैठे-बैठे केवल तमाशा देखने का काम कर रही है। 

मुख्यमंत्री असामाजिक तत्वों पर कसें नुकेल  
अनुराग ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को चाहिए कि वह राज्य के मुखिया होने के नाते इन सभी असामाजिक तत्वों पर नुकेल कसे लेकिन उनका ध्यान केवल राजनीतिक विरोधियों को प्रताडि़त करने में खर्च होता है, चाहे वे अपनी पार्टी के ही क्यों न हो? ड्रग्स के कारण आज प्रदेश के काफी युवाओं की मौत हुई है और अनेक घर-परिवार उजड़े हैं लेकिन सरकार के पास ड्रग्स का कारोबार रोकने के लिए न कोई नीति है न इच्छाशक्ति। उल्टा पड़ोसी राज्यों में कई ड्रग्स सप्लायर पकड़े जाते हैं, जिनका संबंध या तो राज्य से होता है या वे ड्रग्स हिमाचल प्रदेश से लाने की बात करते है।

मुख्यमंत्री थोड़ा सा ध्यान दें तो मिलेगी जनता की दुआ
सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अपना थोड़ा सा ध्यान ड्रग्स और बाकि माफियाओं पर नुकेल कसने में लगाना चाहिए तो प्रदेश की जनता की उन्हें दुआ मिलेगी।