अनुराग बोले-देश बेचने वालों को बाहर कर जनता ने चाय बेचने वाले को सौंपी सत्ता

Friday, Oct 26, 2018 - 10:55 PM (IST)

नयनादेवी (मुकेश): जिला बिलासपुर के 2 दिवसीय दौरे के दौरान शुक्रवार को सांसद अनुराग ठाकुर ने श्री नयना देवी जी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के जम्मू-कश्मीर को लेकर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए कहा कि जम्मू, कश्मीर और लेह ये तीनों भारत के अभिन्न अंग हैं और अभिन्न अंग रहेंगे। कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस तरह के आधारहीन बयान देते हैं। 

पंडित नेहरू की भूल का खमियाजा आज भुगत रही जनता
उन्होंने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू ने जो 70 साल पहले भूल की थी, उसका खमियाजा जम्मू-कश्मीर और देश की जनता को आज भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला समय-समय पर अपने बयान बदलते थे और उमर अब्दुल्ला भी अब उनके नक्शे कदम पर चल रहे हैं और चुनावों के समय पर भी कई तरह के ऐसे बयान देते रहते हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पर राजनीति नहीं करनी चाहिए और भाजपा की केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है।

जिन 5 राज्यों में चुनाव वहां होगी भाजपा की जीत
उन्होंने कहा कि जिन 5 राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं, इन सभी राज्यों में भाजपा की जीत होगी। इससे पहले स्वारघाट में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा द्वारा जब गरीब घर के बेटे नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का चेहरा घोषित किया था तो कांग्रेस ने उन्हें चाय बेचने वाले की संज्ञा दी थी लेकिन चुनावों में जनता ने चाय बेचने वाले को ही सत्ता सौंपी तथा देश बेचने वाली कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी सांसदों ने कार्य रुकवाने का ही काम किया। 

Vijay