अपने 44वें जन्मदिन बोले अनुराग, कार्यकर्ताओं का प्यार ही मेरी ताकत

Wednesday, Oct 24, 2018 - 10:45 PM (IST)

हमीरपुर: सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कार्यकर्ताओं का प्यार और साथ ही मेरी ताकत है। आज मैं लगातार तीसरी बार सांसद बना हूं तो मैं अपने हजारों कार्यकर्ताओं की दुआओं और प्यार से ही इस मुकाम पर पहुंच पाया हूं। सांसद अनुराग ठाकुर अपने 44वें जन्मदिन पर समीरपुर में उमड़े प्रदेशभर के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं का प्यार और सम्मान पाकर भावुक भी हो गए।

कार्यकर्ताओं की ताकत से ही दिन-रात विकास में प्रयासरत 
उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं की ताकत से ही अपने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए दिन-रात प्रयासरत हूं। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में गत 10-12 वर्षों में जो भी केंद्रीय प्रोजैक्ट आए हैं जिनमें एम्स, पी.जी.आई. सैंटर, सैंट्रल यूनिवर्सिटी, हमीरपुर से ऊना तक रेलवे लाइन स्वीकृत करवाना और हर जिला को रेलवे लाइन से जोडऩा आदि शामिल, यह सब कुछ तभी संभव हो पाया है, जब कार्यकर्ताओं का प्यार और क्षेत्र की जनता का स्नेह लगातार उन्हें मिला है। 

विरोधी मेरी मेहनत और ताकत से करते हैं ईष्र्या 
उन्होंने कहा कि मेरे विरोधी मेरी मेहनत और ताकत से ईष्र्या करते हैं, जिसके चलते वे आए दिन मेरे प्रति दुष्प्रचार करते रहते हैं लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता और मेरे कार्यकत्र्ता ही मेरी ताकत हैं, इसलिए मैं विरोधियों के दुष्प्रचार की परवाह नहीं करता हूं।

Vijay