अनुराग ने लगाया आरोप, बोले-कांग्रेस कार्यकाल में उद्योग के रूप में विकसित हुआ नशा कारोबार

Tuesday, Jul 10, 2018 - 07:49 PM (IST)

दौलतपुर चौक: सांसद अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि पूर्व यू.पी.ए. सरकार के कार्यकाल में देश में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर थे और सेना का मनोबल धरातल पर था। उन्होंने कहा कि अब केंद्र में सत्तासीन मोदी सरकार ने देश की जनता को बेदाग सरकार दी है, जिसकी सफेद चादर पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है। सांसद गगरेट विस क्षेत्र के एकदिवसीय दौरे के दौरान अभयपुर, घनारी और गणु मंदवाड़ा में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के प्रयासों से साढ़े 4 वर्षों में महंगाई को नियंत्रित करने के साथ-साथ देश की सेना ने भी पाकिस्तान की धरती पर जाकर सफलतापूर्वक सॢजकल स्ट्राइक को अंजाम देकर साबित कर दिया कि अब देश की एकता और अखंडता को लेकर किसी भी प्रकार का समझौता नहीं होगा।


जयराम सरकार का नशा माफिया पर कड़ा प्रहार
उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश में उद्योगों का विकास नहीं बल्कि नशे के कारोबार को उद्योग के रूप में विकसित किया गया, जिसका खमियाजा जिला ऊना सहित प्रदेश के अन्य जिलों की जनता को अपने नौजवानों को खोकर चुकाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने अब सत्ता में आते ही नशा माफिया पर कड़ा प्रहार किया है। अधिकारियों को नशा माफिया पर लगाम लगाने के लिए खुली छूट दी है और युवाओं को प्रोत्साहन देने के लिए खेलों का आयोजन किए जाने की परंपरा की शुरूआत की गई।


समय आने पर जनता को दूंगा अपना रिपोर्ट कार्ड
उन्होंने हिसाब मांगने पर कांग्रेस को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि वह जब भी चुनाव में उतरते हैं तो जनता को अपना रिपोर्ट कार्ड देकर ही जनता के बीच जाते हैं लेकिन कांग्रेसी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ओछे हथकंडे अपनाने पर उतारू है। कांग्रेस की ऐसी हरकतों से जनता भलीभांति परिचित है। उन्होंने कहा कि समय आने पर वह जनता को अपना रिपोर्ट कार्ड देंगे।


दौलतपुर चौक रेल लाइन के उद्घाटन का ऐलान
सांसद ने इसी माह अम्ब से दौलतपुर चौक रेल लाइन का उद्घाटन किए जाने का ऐलान करते हुए कहा कि गगरेट में जमीन की औपचारिकता पूरी होते ही केन्द्रीय विद्यालय खोला जाएगा। इस मौके पर उन्होंने अभयपुर गांव को विभिन्न विकास कार्यों के लिए 3 लाख रुपए देने की भी घोषणा की।

Vijay