अनुराग ने साधा निशाना, बोले-कांग्रेस ने देश और देश की जनता को लूटने का किया काम

Tuesday, Mar 26, 2019 - 06:06 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): श्री नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते घवांडल में मंगलवार को भाजपा द्वारा महिला सम्मेलन आयोजन किया गया, जिसमें भारी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। महिला सम्मेलन में सांसद अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश और देश की जनता को लूटने का काम किया है इसलिए इस पार्टी से बच के रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब और कर्नाटका में किसानों के कर्जे माफ करने की बात कांग्रेस ने कही थी लेकिन चुनाव जीतने के बाद किसी का कर्ज माफ नहीं किया। जिस किसान जवान सिंह के घर से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने किसानों का कर्जा माफ करने की शुरूआत की थी वह आज भी कर्जा माफी के लिए घूम रहा है। मध्यप्रदेश में भी किसानों से वायदा किया था लेकिन वहां पर भी किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं।

देश में चौकीदार का होना बहुत जरूरी

उन्होंने कहा कि हम सब चौकीदार हैं। अध्यापक जहां पर बच्चों की चौकीदारी करता है, किसान फसलों की चौकीदारी करता है, बैंक कर्मी लोगों के पैसे की चौकीदारी करते हैं जबकि सेना अपने देश के लोगों की चौकीदारी करती है। इसी तरह सुरक्षाकर्मी भी चौकीदारी करते हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश ही चौकीदार है। उन्होंने कहा कि इस बार देश के चौकीदार को जिताना बहुत ही जरूरी है क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने देश को जिस तरह से लूटा है, ऐसे में चौकीदार का होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही कई योजनाएं महिलाओं के लिए काफी कारगर सिद्ध हुई हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा ही महिलाओं के उत्थान के लिए अग्रसर रहे हैं और देश की रक्षा मंत्री से लेकर लोकसभा अध्यक्ष तक महिला है।

5 वर्षों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में बही विकास की गंगा

उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास की गंगा बही है और रिकार्ड विकास हुआ है, जिसमें बिलासपुर का एम्स, ऊना का पी.जी.आई. सैटेलाइट सैंटर, बिलासपुर-भानुपल्ली रेलवे लाइन, सैंट्रल युनिवर्सिटी, हाइड्रो इंजीनिरिंग कॉलेज और कई बड़े-बड़े प्रोजैक्ट हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में खोले हैं। अगर लोगों का जनसमर्थन उन्हें मिलता है और फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार सत्तारूढ़ होती है तो हिमाचल में भी भाजपा की सरकार है केंद्र में भाजपा की सरकार होगी तो डबल इंजन से काम होगा और हिमाचल प्रदेश उन्नति के पथ पर अग्रसर होगा।

आने वाला समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का : रणधीर शर्मा

इस दौरान भाजपा के मुख्य प्रवक्ता पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि आने वाला समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र्र ने योजनाएं बनाई और प्रदेश में योजनाएं शुरू हुईं निश्चिततौर पर इसका श्रेय अनुराग ठाकुर को जाता है। उन्होंने क्षेत्र में रिकार्ड विकास किया है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी की स्थिति ऐसी है उसके पास प्रत्याशी ही नहीं हैं और उधार के प्रत्याशी के सहारे हमेशा से हमीरपुर क्षेत्र से चुनाव लडऩे वाली है। भाजपा चुनाव प्रचार शुरू कर चुकी है।

मोदी ने महिलाओं के उत्थान में किए सभी वायदे किए पूरे

इस मौके पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रश्मि सूद ने कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र्र मोदी ने जो भी वायदे किए थे वे सभी पूरे किए हैं और आज महिलाओं का यह फर्ज बनता है कि वह गांव-गांव में जाकर मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं को जनता को बताएं ताकि फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बने और महिलाओं का उत्थान हो सके।

Vijay