वायदे निभाने में फिसड्डी साबित हुए सांसद अनुराग : अभिषेक राणा

Friday, Nov 02, 2018 - 09:48 PM (IST)

दौलतपुर चौक: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव, प्रवक्ता एवं जिला के प्रभारी अभिषेक राणा ने शुक्रवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गगरेट विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत चलेट में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता से किए गए वायदे नहीं निभाए हैं। सांसद अनुराग ठाकुर भी वायदे निभाने में फिसड्डी रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों के साथ-साथ सांसद ने भी जनता का विश्वास तोड़ा है। उन्होंने कहा कि 3 बार के सांसद धरातल पर एक भी विकास योजना को नहीं उतार पाए हैं और उनकी तमाम घोषणाएं हवा हवाई व कागजी साबित हुई हैं।

हिसाब मांगने पर बगलें झांक रहे सांसद
 उन्होंने कहा अब चुनावी बेला में अगर युवा कांग्रेस सांसद से उनकी कारगुजारी का हिसाब मांग रही है तो वह बगलें झांक रहे हैं और कांग्रेस को कोस रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर न तो ऊना में पी.जी.आई. का सैटेलाइट सैंटर बना पाए हैं, न बिलासपुर में एम्स अस्पताल बनवा पाए हैं, न ही देहरा में केंद्रीय विश्वविद्यालय का निर्माण करवा पाए हैं, न बंगाणा-धनेटा सुरंग का निर्माण करवा पाए हैं और न ही हमीरपुर में रेल पहुंचा पाए हैं। भाजपा सरकार ने जनता को महंगाई की चक्की में पीस डाला है और आम आदमी के लिए दो जून की रोटी जुटाना मुश्किल होता जा रहा है।

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। न विदेशों से काला धन वापस आया, न युवाओं को रोजगार मिला और न ही किसानों की आत्महत्याओं का सिलसिला रुका है। इस अवसर पर पंचायत प्रधान कमलेश कुमारी, उपप्रधान लंबरदार सचदेव सिंह, बी.डी.सी. सदस्य मनोहर लाल, कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुरेंद्र, सतनाम, कैप्टन गुरमीत सिंह, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विजय व उपाध्यक्ष अजय सहित अनेक गण्यमान्य लोग व ग्रामीण उपस्थित थे।

Vijay