अनुराग ने दी सुरजेवाला को नसीहत, कहा- आरोप लगाने से पहले तथ्यों की करें जांच

Saturday, Nov 04, 2017 - 09:49 AM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को नसीहत दी है कि वह आरोप लगाने से पहले तथ्यों की जांच करें। सांसद ने कहा कि जमानत पर वीरभद्र सिंह और उनका परिवार है न कि भाजपा का कोई नेता। उन्होंने कहा कि वीरभद्र ने उन पर 7 मुकद्दमे दायर किए थे जिनमें से 4 हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो चुके हैं। एक मामले में तथ्य न मिलने पर विजीलैंस क्लोजर रिपोर्ट दायर कर चुकी है जबकि 2 केस सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन हैं। एक भी केस में न तो वह और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य जमानत पर है।


कांग्रेस प्रवक्ता पहले तथ्यों को जांचें और फिर कोई बयानबाजी करें
अनुराग ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विजीलैंस टीमों को बाहरी राज्यों में भी उनकी तथा परिवार की सम्पत्ति की जांच के लिए भेजा लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। विजीलैंस टीमें खाली हाथ लौट आई हैं। सांसद ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता पहले तथ्यों को जांचें और फिर कोई बयानबाजी करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं से बेरोजगारी भत्ते के नाम पर धोखा किया है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं से बेरोजगारी भत्ते के नाम पर धोखा किया है। पांच साल पहले चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा पूरा नहीं किया लेकिन प्रदेश में नशा माफिया को संरक्षण देकर युवाओं को नशा बांटकर बर्बाद किया है। 


कांग्रेस सरकार 5 साल पहले किए गए अपने चुनावी वायदे पूरे नहीं कर सकी
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार 5 साल पहले किए गए अपने चुनावी वायदे पूरे नहीं कर सकी है। अनुराग ने कहा कि वीरभद्र खुद परिवार सहित भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर चल रहे हैं और उनकी पूरी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी रही है। वह अपने भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी जनता को नहीं बता पा रहे कि आखिर करोड़ों रुपए कहां से आए और केवल केंद्र पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि उनके ऊपर मामले यू.पी.ए. सरकार के समय से चल रहे हैं। अनुराग ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जो वायदे करते हैं उन्हें कभी पूरा नहीं करते जिससे अब प्रदेश की जनता उनके वायदों पर विश्वास करने वाली नहीं है।