अनुराग ने किया प्रदेश को शर्मसार, धूमल पुत्र से नहीं थी ऐसी उम्मीद: रजनी पाटिल

Wednesday, Jan 29, 2020 - 02:19 PM (IST)

हमीरपुर: हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा है कि देवभूमि हिमाचल से लोग संस्कार सीखकर जाते हैं। यहां की संस्कृति व लोगों का आचार व्यवहार देश की जनता पर अमिट छाप छोड़ता है लेकिन संविधान की शपथ लेने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की हिंसा फैलाने वाली उत्तेजक टिप्पणी ने प्रदेश की जनता को शर्मसार किया है।



रजनी पाटिल ने कहा कि 2 बार के मुख्यमंत्री रहे प्रेम कुमार धूमल के सुपुत्र से प्रदेश की जनता को ऐसी उम्मीद नहीं थी। एक जिम्मेवार पद पर बैठे व्यक्ति को ऐसी टिप्पणियां करना शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि युवा नेताओं से बेरोजगार युवाओं के साथ सभी वर्गों को आशा होती है कि वे कुछ नया काम देश व समाज हित में करेंगे और देश को आगे लेकर चलने की सोच के साथ बढ़ेंगे लेकिन भाई-चारे को तोड़ने की बातें करना करोड़ों लोगों की उम्मीदों को तोड़ना है।



उन्होंने कहा कि आज देश का युवा बेरोजगारी से जूझ रहा है। गिरती अर्थव्यवस्था से देश के हर वर्ग की कमर टूट गई है। इन मुद्दों पर सरकार व सरकार के नुमाइंदों को अपनी बात रखनी चाहिए लेकिन नफरत व लोगों को लड़ाने की साजिशें रची जा रही है। उन्होंने चिंता जाहिर कि की वित्त मंत्रालय सुरक्षित हाथों में नहीं है, क्योंकि पहली बार देश आर्थिक रूप से इतने बुरे दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर की टिप्पणी पर चुनाव आयोग ने भी संज्ञान लिया है तथा सरकार को भी चाहिए कि ऐसे नेताओं को गैर जिम्मेदाराना ब्यान देने पर सख्त कार्यवाही करे, ताकि जनता का लोकतंत्र पर भरोसा कायम रहे और भविष्य में अन्य नेता भी सबक लें।

Author

rajesh kumar