अनुराग ने साधा निशाना, कहा-भ्रष्टाचार के मामले में लालू को भी पीछे छोड़ गए CM वीरभद्र

Tuesday, Jul 11, 2017 - 05:31 PM (IST)

डल्हौजी: मंगलवार को बनीखेत पहुंचे परिवर्तन रथयात्रा के स्टार प्रचारक व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में तो मुख्यमंत्री ने लालू प्रसाद यादव को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल को 61 राष्ट्रीय उच्च मार्ग दिए मगर प्रदेश सरकार अभी तक डी.पी.आर. तैयार नहीं कर सकी। केंद्र सरकार ने हिमाचल के लिए कई केंद्रीय शिक्षा तथा स्वास्थ्य संस्थान दिए मगर प्रदेश की भ्रष्ट सरकार जमीनें उपलब्ध नहीं करवा पाई। उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रतिशोध के लिए मुख्यमंत्री मेरे खिलाफ झूठे मामले बनवाते रहे और नुक्सान हिमाचल का होता रहा। 

छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता 
उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की लाइनें दोहराईं कि छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता और टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता। लिहाजा छोटे और टूटे मन वाली वीरभद्र सरकार ने देवभूमि की सूरत ही बिगाड़ दी है। लोगों को पीने के लिए पानी नहीं है, सड़कों में गड्ढे और गड्ढों में पानी है। शिमला में गंदा पानी पीने से 22 लोग मरे, वहीं बस हादसे में 45 लोगों की मौत हुई जहां संवेदना जताना तक मुख्यमंत्री ने जरूरी नहीं समझा, वहीं वन कर्मियों को पेड़ से लटकाया जा रहा है। 3-3 साल की मासूमों से दुष्कर्म हो रहे हैं, ऐसे राजा एवं असंवेदनशील सरकार से मुक्ति के लिए प्रजा बेताब है। 

भाजपा की परिवर्तन रथयात्रा के सफल नतीजे
उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन रथयात्रा के सफल नतीजे आए हैं। यात्रा प्रदेश की भ्रष्ट तथा माफिया सरकार को उखाडऩे के लिए शुरू की थी, जिसमें गांवों के हजारों लोग खेतों का काम छोड़ कर शामिल हुए, वहीं दुकानदारों ने दुकानें बंद कर परिवर्तन रथयात्रा का अभिनंदन किया। परिवर्तन यात्रा ने जन यात्रा का रूप लिया और आवाम में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध आक्रोश देखने को मिला है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डी.एस. ठाकुर, मंडल अध्यक्ष विनोद महाजन और हाल ही में भाजपा में शामिल नगर परिषद डल्हौजी के अध्यक्ष मनोज चड्ढा सहित अन्य कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी शामिल रहे।