हिमाचल में Corona Virus का एक और संदिग्ध मामला, इस Hospital में भर्ती किया मरीज

Saturday, Mar 07, 2020 - 08:01 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): डॉ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज अस्पताल टांडा में कोरोना वायरस एक और संदिग्ध मरीज भर्ती किया गया है। अस्पताल की सुपर स्पैशलिटी ब्लॉक में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में इस मरीज को शुक्रवार देर रात भर्ती किया गया है। कोरोना वायरस के संभावित लक्षणों को देखते हुए इस मरीज को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि इससे पहले भी अस्पताल में भर्ती  मां-बेटी की रिपोर्ट नैगेटिव आई है, वहीं अब अस्पताल में भर्ती किए गए इस अन्य मरीज के भर्ती होने से अस्पताल स्टाफ दोबारा से हरकत में आ गया है।

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज है सेना का जवान

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया मरीज सेना का जवान है तथा हाल ही में वह नेपाल से वापस आया है। व्यक्ति को सर्दी-जुकाम तथा बुखार के लक्षणों को देखते हुए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मरीज के सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे गए हैं तथा 2 दिनों में इसकी रिपोर्ट अस्पताल प्रशासन को प्राप्त हो जाएगी।

क्या बोले चिकित्सा अधीक्षक

इस संबंध में टांडा चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि अस्पताल में कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगियों के टैस्टों की रिपोर्ट नैगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा शुक्रवार देर रात एक अन्य संदिग्ध मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इस संदिग्ध मरीज का सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है तथा रिपोर्ट आने के बाद ही बीमारी का पता चलेगा।

Vijay