Breaking News : मंडी के एक और व्यक्ति की सऊदी अरब में कोरोना से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 08:15 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के एक और व्यक्ति की सऊदी अरब में कोरोना से मौत होने का समाचार है। जानकारी के अनुसार मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के पलाही निवासी दीनानाथ (55) की सऊदी अरब के जुबेल में कोरोना से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार मैरामसीत की पलाही निवासी बनिता देवी (50) को सोमवार प्रात: उनके पति दीनानाथ के साथ पंजाब के रहने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें मोबाइल पर इस दुखद घटना की सूचना दी तो पूरा परिवार गमगीन हो गया।

परिवार को यह भी सूचना मिली कि दीनानाथ के शव को वहीं दफनाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि अभी तक की सूचना के मुताबिक व्यक्ति के शव को सऊदी अरब के एक अस्पताल में रखा गया है। दीनानाथ की पत्नी बनिता से हुई बातचीत में उसने बताया कि उसके पति सऊदी अरब के जुबेल में एक कंपनी जिसका नाम अजमेल बताया जा रहा है, उसमें 6 वर्ष पहले टैंकर चालक का कार्य करने गए थे और 3 वर्ष पहले उनके पति 3 माह की छुट्टी लेकर घर आए थे, उसके बाद कभी घर नहीं आए।

उन्होंने कहा कि उनका बेटा नीरज 21 वर्षीय आर्मी में नौकरी करता है और बेटी प्रतीक्षा पढ़ाई कर रही है। उन्होंने बताया कि उनके पति की मौत 18 जून को हो गई है। सूचना मिलते ही उनका बेटा नीरज घर पहुंच गया है और होम क्वारंटाइन में है। बता दें कि इससे पहले भी 8 जून को मंडी जिला सरकाघाट के समैला गांव के एक युवक सुरेश कुमार की दमन में मौत हो चुकी है लेकिन अभी तक परिवार को सुरेश कुमार का शव या अस्थि कलश नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News