हिमाचल में जल्द बनेगी एक और पहाड़ी फिल्म, थियेटर्स में दिखाने की उठी मांग (Video)

Monday, Nov 11, 2019 - 12:03 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): महाराष्ट्र व उड़ीसा राज्यों की तर्ज पर हिमाचल के थियेटर्स में पहाड़ी फिल्म के लिए एक शो फिक्स किया जाए। यह मांग अमेजिंग मोशन फिल्मस के बैनर तले बनने वाली रिश्ते दिल से पहाड़ी फिल्म के निर्माता प्रोड्यूसर अजय शर्मा, डायरेक्टर सुरिंद्र पनियारी, चीफ एसिस्टेंट डायरेक्टर राकेश पनियारी और एडवाइजर विमल कपूर ने संयुक्त प्रेसवार्ता में उठाई है। अजय शर्मा ने बताया कि रिश्ते दिल से पहाड़ी फिल्म एक करोड़ से बनेगी जिसके लिए सभी कलाकार हिमाचल से लिए जाएंगे। 

निर्माता अजय शर्मा और निर्देशक राकेश पनियारी ने बताया कि जिस तरह से अन्य राज्यों के थियेटर्स में प्रादेशिक भाषा की फिल्मों के लिए एक शो फिक्स किया गया है। ऐसे में हिमाचल सरकार को भी इस दिशा में प्रयास करते हुए फिल्म मेकर्स को मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि सरकार की ओर से रिस्पांस अच्छा रहता है तो पहली फिल्म की रिलीज के साथ ही दूसरे प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म में कलाकारों के चयन के लिए ऑडिशन पोलटेक्निक कालेज कांगड़ा में एक दिसंबर से शुरू किए जाएंगे तथा 20 दिसंबर तक शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग प्रदेश में ही होगी तथा जिला कांगड़ा में शूटिंग के लिए मैक्लोडगंज, नडडी, सल्ली, महाकाल और बीड़-बिलिंग में साइट फाइनल की गई हैं। राकेश पनियारी ने बताया कि फिल्म में लव स्टोरी, कॉमेडी और युवाओं में बढ़ते नशे के प्रचलन को दिखाया जाएगा। उन्होंने बताया कि डेढ़ माह में शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने बताया कि मार्च के अंत या बैसाखी तक इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

Ekta