सोलन के रामशहर में एक और कोरोना पॉजीटिव, पश्चिम बंगाल की है ट्रैवल हिस्ट्री

Sunday, May 24, 2020 - 05:58 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): सोलन जिला में पश्चिम बंगाल से आया एक और व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। यह व्यक्ति नालागढ़ का निवासी है तथा रामशहर में स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में क्वारंटाइन था। पश्चिम बंगाल से आने वाला यह 11वां व्यक्ति है जोकि कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। कोरोना पॉजीटिव आए व्यक्ति को ईएसआई अस्पताल भेज दिया है।

2 क्वारंटाइन सैंटर सील

रामशहर के 2 क्वारंटाइन सैंटरों में से एक में 5 व दूसरे में 1 व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद दोनों सैंटरों को सील कर दिया गया है। इसी तरह बरोटीवाला के तहत मंधाला की महिला जोकि हरियाणा के एक निजी अस्पताल में पॉजीटिव पाई गई थी, उसकी कोरोना रिपोर्ट भी नैगेटिव पाई गई है और उसके संपर्क में आए लोगों की भी रिपोर्ट नैगेटिव आई है।

क्या बोले एसडीएम नालागढ़

एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि पश्चिम बंगाल से आया एक और व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया गया है, जिसको रामशहर राधा स्वामी सत्संग भवन में स्थित क्वारंटाइन सैंटर से ईएसआई अस्पताल में भेज दिया है। उन्होंने बताया कि रामशहर स्थित सीनियर सैकेंडरी स्कूल व राधा स्वामी सत्संग भवन क्वारंटाइन सैंटरों को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि मंधाला की महिला जो हरियाणा के निजी अस्पताल में पॉजीटिव पाई गई थी, वह व उसके संपर्क में आए लोगों की कोरोना रिपोर्ट भी नैगेटिव आई है।

Vijay